भाजपा एससी मोर्चा ने किया कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन

भाजपा एससी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्यपाल के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर प्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर लगाम लगाने की मांग की।

By: Narendra Agarwal

Published: 12 Jul 2021, 10:35 PM IST

राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन
बूंदी. भाजपा एससी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को राज्यपाल के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर प्रदेश में दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर लगाम लगाने की मांग की।
ज्ञापन में बताया कि पिछले ढाई वर्षों में दलितों पर अत्याचारों में बेतहाशा वृद्धि हुई। प्रदेश के झालावाड़ में कृष्णा बाल्मीकि की हत्या, गंगानगर में किशनलाल पर जानलेवा हमला, पाली में एक युवक का सिर कुचलने की घटना, मांडलगढ़ में दलित युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने सहित दर्जनों वारदात हो चुकी। इस राज में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके। दुबारा ऐसी घटना नहीं हो, इस पर लगाम लगे। इस दौरान भाजपा एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष भारत वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, तालेड़ा प्रधान राजेश रायपुरिया, शहर अध्यक्ष महावीर खंगार, नेता प्रतिपक्ष मुकेश माधवानी, जिला मंत्री पवन चौहान, पार्षद रमेश हाड़ा, रमेश वर्मा आदि मौजूद रहे।
हिण्डोली. अनुसूचित जाति जनजाति विकास समिति हिण्डोली के पदाधिकारियों ने दलितों पर हो रहे अत्याचार व उत्पीडऩ रोकने की मांग को लेकर सोमवार को राज्यपाल के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कालू लाल मीणा, जगदीश मीणा, सुमित चांवरिया, रवि चांवरिया, प्रदेश मुख्य महामंत्री अम्बेडकर संघ गोकुल राम मीणा, आदि मौजूद थे।

BJP
Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned