script

पुलिया निर्माण में देरी, विधायक ने की उच्चाधिकारियों से बात

locationबूंदीPublished: Jul 11, 2021 09:37:42 pm

विधानसभा क्षेत्र के दौर पर रही विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल शुक्रवार देर शाम बड़ाखेड़ा पहुंच और ग्रामीणों की समस्या सुनी। पापड़ी से बड़ाखेड़ा वाया बसवाड़ा तक 11 किमी सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है। साथ ही कस्बे के पास स्थित कुआं खाळ की पुलिया का करीब 80 लाख रुपए की लागत से निर्माण चल रहा है।

पुलिया निर्माण में देरी, विधायक ने की उच्चाधिकारियों से बात

पुलिया निर्माण में देरी, विधायक ने की उच्चाधिकारियों से बात

पुलिया निर्माण में देरी, विधायक ने की उच्चाधिकारियों से बात
10 दिन में काम पूरा नहीं होने पर दी चक्काजाम की चेतावनी
बड़ाखेड़ा. विधानसभा क्षेत्र के दौर पर रही विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल शुक्रवार देर शाम बड़ाखेड़ा पहुंच और ग्रामीणों की समस्या सुनी। पापड़ी से बड़ाखेड़ा वाया बसवाड़ा तक 11 किमी सडक़ का निर्माण कार्य चल रहा है। साथ ही कस्बे के पास स्थित कुआं खाळ की पुलिया का करीब 80 लाख रुपए की लागत से निर्माण चल रहा है। इसमें घटिया निर्माण सामग्री का उपयोग की शिकायत पर विधायक ने तत्काल सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंता को मौके पर बुलाकर घटिया निर्माण को लेकर फटकार लगाई। संवेदक को मौके पर बुलाकर कार्य में हो रही देरी व घटिया निर्माण को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए। साथ ही 10 दिन में डामर डालकर सडक़ पूरी नहीं करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हाइवे पर चक्काजाम कर विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। वहीं ग्रामीणों ने पेयजल से सम्बंधित समस्या को लेकर अवगत करवाया। इस दौरान सुरेन्द्र शर्मा, रामचरण मलिया, भंवर सिंह हाडा, दीपक सैनी, राधे, अर्जुन रैबारी आदि मौजूद रहे।

 

नए नियमों से बेरोजगारों व वरिष्ठ अध्यापकों में रोष
कापरेन. राज्य सरकार ने हाल ही में शिक्षा विभाग के नियमों में परिवर्तन के संकेत दिए है । जिन्हें केबिनेट ने भी मंजूरी दे दी है नियमों के अनुसार प्रथम श्रेणी शिक्षक सीधी भर्ती परीक्षा व वरिष्ठ अध्यापक से पदोन्नति के द्वारा व्याख्याता पद के लिए स्नातक व अधिस्नातक में एक ही विषय का होना अनिवार्य है। इसको लेकर युवा बेरोजगार व वरिष्ठ अध्यापकों ने विरोध जताया है। इसमें वरिष्ठ अध्यापक अशोक कुमार नागर, रघुवीर खींची, किशगोपाल मीना, किशोर मीना, रामकेश गुर्जर आदि ने नए नियमों को तुरंत हटाने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो