scriptयहां बारिश में चल भी नहीं पा रहे लोग…इसलिए हुई स्थिति | People are unable to even walk in the rain here | Patrika News

यहां बारिश में चल भी नहीं पा रहे लोग…इसलिए हुई स्थिति

locationबूंदीPublished: Jul 27, 2021 08:37:28 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

सीवरेज बिछाने के बाद वार्ड – 25 कृष्णा नगर में नहीं बनाई सड़क, गुस्साए लोगों ने डेढ़ घंटे से अधिक रोकी राह

यहां बारिश में चल भी नहीं पा रहे लोग...इसलिए हुई स्थिति

यहां बारिश में चल भी नहीं पा रहे लोग…इसलिए हुई स्थिति

बूंदी. शहर के छत्रपुरा वार्ड- 25 कृष्णा नगर के बाशिदों ने मंगलवार सुबह सड़क पर हो रहे गड्ढों से निजात दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। करीब डेढ़ घंटे से अधिक रहे जाम के दौरान बाशिंदों ने बरसात में सीवरेज अधिकारियों व नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
गुस्साए लोग नगर परिषद आयुक्त को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की। आयुक्त के नहीं आने पर बाशिंदे नगर परिषद पहुंच गए जहां समस्या के समाधान को लेकर नारेबाजी की। बाद में आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। क्षेत्रवासियों का कहना था कि सीवरेज कार्य के बाद ठेकेदार सड़क को खोदकर चला गया। जिसके चलते क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। जबकि नियम के तहत सड़क खोदने के दौरान हाथों हाथ सड़क बनाई जानी थी, लेकिन यहां ठेकेदार सड़क पर किए गड्ढों को योंही छोड़ गया।
अब बरसात के समय सड़क पर चलना मुश्किल हो गया। गुस्साए लोगों ने क्षेत्र में सीसी सड़क बनाने की मांग को लेकर मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया। इस दौरान पार्षद त्रिलोक कुमावत, चंपालाल कुमावत, नंदलाल प्रजापत, कालूलाल मेघवाल, मनोज मीणा, विष्णु शर्मा आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो