script Rajasthan Road Accident: ब्रेक फेल होने से पलटी कार, सवार थे एक ही परिवार के चार लोग | Rajasthan Road Accident: Car overturned due to brake failure | Patrika News

Rajasthan Road Accident: ब्रेक फेल होने से पलटी कार, सवार थे एक ही परिवार के चार लोग

locationबूंदीPublished: Jan 15, 2024 02:28:18 pm

Submitted by:

santosh Trivedi

BUndi Road Accident: पहाड़ी पर स्थित मीरा साहब दरगाह पर जा रहे एक परिवार की कार पलटी मार गई। घटना गाड़ी का ब्रेक फेल होने से हुई।

bundi_rod_accident.jpg

पहाड़ी पर स्थित मीरा साहब दरगाह पर जा रहे एक परिवार की कार पलटी मार गई। जिसमें एक छोटी बच्ची के मामूली खरोंच आई है। घटना गाड़ी का ब्रेक फेल होने से हुई, गनीमत रही की बड़ा हादसा होने से बच गया।

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। जानकारी के अनुसार कोटा से एक परिवार बूंदी मीरा साहब स्थित दरगाह पर जा रहे थे। पहाड़ी के रास्ते सें जाने लगे तो चढ़ाई करते समय अचानक गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया। धीरे-धीरे गाड़ी पीछे की ओर आने लगी, गाड़ी में बैठे परिवार की जान सासंत में आ गई।

ड्राईवर ने सुझबूझ से गाड़ी को दीवार की ओर मोड लिया। जैसे गाड़ी घुमाई वहीं पलटी मार गई। अचानक हुई घटना से परिवार सहम गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से बच गया। गाड़ी में एक ही परिवार के चार जने थे। इसमें एक छोटी बच्ची के मामूली खरोंच आई है। कोतवाली थाना के एएसआई खेमराज के अनुसार गाड़ी पलटने से क्षतिग्रस्त हो गई है। क्रेन की मदद से गाड़ी को वहां से हटवा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो