scriptजीप लेकर पुलिसकर्मी गए थे बाढ़ राहत के लिए, शराब पार्टी करते मिले, देखें वीडियो | two policemen wine party in bundi | Patrika News

जीप लेकर पुलिसकर्मी गए थे बाढ़ राहत के लिए, शराब पार्टी करते मिले, देखें वीडियो

locationबूंदीPublished: Aug 04, 2021 10:21:31 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

सदर थाना क्षेत्र के श्योपुरिया की बावड़ी के खाली प्लॉट पर ड्यूटी के दौरान वर्दी में पुलिसकर्मी शराब पार्टी करते हुए मिले। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

bundi_police.jpg
बूंदी। सदर थाना क्षेत्र के श्योपुरिया की बावड़ी के खाली प्लॉट पर ड्यूटी के दौरान वर्दी में पुलिसकर्मी शराब पार्टी करते हुए मिले। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिसकर्मी नशे में धुत थे। नशे में पुलिसकर्मियों ने एक युवक को थप्पड़ भी जड़ दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल चौथमल व महावीर को निलंबित कर दिया।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लाइन पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी की रात को नैनवां रोड चेतक में ड्यूटी लगी थी। गाड़ी में चार पुलिसकर्मी थे। बारिश का पानी बस्ती में भरा होने की सूचना पर चेतक गाड़ी नैनवां रोड पर एक डेयरी के सामने खड़ी कर दी। गाड़ी को आगे करने के लिए कहा तो गाली-गलौज करते हुए एक जने को थप्पड़ जड़ दिया। बाद में पीडि़त अपने मां के साथ पुलिस कर्मियों के पास पहुंचा तो सारे ही वर्दी में शराब पार्टी करते दिखे।
जिसका मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया। बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तब मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया। सदर थाना पुलिस ने सभी नशेडिय़ों का मेडिकल कराया। बाद में पीडि़त ने भी थाने में पहुंचकर रिपोर्ट सौंपी। शाम को पुलिस अधीक्षक ने दो जनों को निलंबित कर दिया। इधर, पुलिस कर्मियों की इस हरकत पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस जीप को भी रोके रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो