scriptAxis Bank in association with SpiceJet launches co-branded credit card | Axis Bank ने SpiceJet के साथ मिलकर लांच किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, जानिए आपको क्या होगा फायदा | Patrika News

Axis Bank ने SpiceJet के साथ मिलकर लांच किया को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड, जानिए आपको क्या होगा फायदा

Axis Bank New Credit card : Axis Bank ने SpiceJet के साथ मिलकर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लांच किया है। इसके तहत 2 को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लांच किया गया है, जिसमें पहला SpiceJet Axis Bank वॉयेज क्रेडिट कार्ड व दूसरा SpiceJet Axis Bank वॉयेज ब्लैक क्रेडिट कार्ड है।

नई दिल्ली

Updated: May 12, 2022 02:09:15 pm

Axis Bank New Credit card : भारत में निजी क्षेत्र का तीसरा सबसे बड़ा बैंक और देश की पसंदीदा एयरलाइन में से एक स्पाइसजेट एयरलाइन ने मिलकर को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लांच किया है। इसके अंतर्गत दो क्रेडिट कार्ड (SpiceJet Axis Bank वॉयेज क्रेडिट कार्ड, SpiceJet Axis Bank वॉयेज ब्लैक क्रेडिट कार्ड) लांच किया गया है। दोनों ही कार्ड को वीज़ा पेमेंट गेटवे के साथ लांच किया गया है। इस कार्ड के जरिए SpiceJet ( स्पाइसजेट) के द्वारा यात्रा करने वालों को विशेष लाभ मिलेगा।
axis-bank-in-association-with-spicejet-launches-co-branded-credit-card.jpg
इस कार्ड के जरिए स्पाइसजेट यात्रा की पुनरुत्थान की मांग को भुनाने की उम्मीद कर रही है जो कोरोना के कारण 2 साल तक ठहर गई थी। इसके साथ ही टियर 2 व 3 शहरों के यात्रियों तक अपनी पहुंच बढ़ाना चाहती है। इस क्रेडिट कार्ड के ऑफर के जरिए स्पाइसजेट ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को आकर्षित करना चाहती है। हालांकि अभी Axis Bank की वेबसाइट पर केवल SpiceJet Axis Bank वॉयेज ब्लैक क्रेडिट कार्ड से जुड़ी जानकारी ही मौजूद है।
Axis Bank ? SpiceJet iceJet के को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड में क्या है खास ऑफर
- कार्ड जारी होने के 30 दिन के अंदर 2 ट्रांजेक्शन करने पर 4 हजार रुपए का स्पाइसजेट फ्लाइट बुकिंग वाउचर मिलेगा।

- 1 साल की स्पाइसक्लब गोल्ड मेम्बरशिप दिया जाएगा।

- देश भर के सभी घरेलू हवाई अड्डों पर 8 लाउंज एक्सेस फ्री दिया जाएगा।
- हर 200 रुपए खर्च पर 28 स्पाइसक्लब पॉइंट मिलेगें जिसे आप टिकट बुकिंग में यूज कर सकते हैं।

- 1% फ्यूल सर चार्ज वेबऑफ किया जाएगा।

- कार्डहोल्डर को सिल्वर या गोल्ड टियर में सीधे प्रवेश के साथ विशेष स्पाइसक्लब सदस्यता दी जाएगी।
- चेक-इन प्राथमिकता, स्पाइसमैक्स अपग्रेड, पसंदीदा सीट चयन के साथ कई और सुविधाएं दी जाएगी।


क्रेडिट कार्ड लांच कार्यक्रम में एक्सिस बैंक के प्रबंध निदेशक और सीईओ अमिताभ चौधरी ने कहा कि हम स्पाइसजेट के साथ साझेदारी करके खुश हैं, यह एक ऐसा ब्रांड है जो हमारे व्यापक पहुंच और बेजोड़ सेवाओं को शेयर करता है। हम अपने ग्राहकों को सभी टचप्वाइंट पर एक परेशानी मुक्त पेमेंट करने का ऑप्सन देते हैं। स्पाइसजेट में यात्रा करने वालों के लिए ये कार्ड फायदेमंद होगा।

स्पाइसजेट के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय सिंह ने कहा कि मुझे स्पाइसजेट और एक्सिस बैंक का को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लांच करते हुए खुशी हो रही है। ये कार्ड सभी ग्राहक की यात्रा को और अधिक फायदेमंद बना देगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा हम देश में बजट एयरलाइनों के लिए फ्रीक्वेंट फ्लायर प्रोग्राम के अग्रदूत हैं। एक्सिस बैंक के साथ यह साझेदारी स्पाइसक्लब की वैल्यू ऑफरिंग को को बहुत मजबूत करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.