script

Devyani International IPO: देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड का आईपीओ अलॉटमेंट हुआ फाइनल, जानिए कैसे चैक करें अपना एप्लिकेशन स्टेटस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2021 12:40:13 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Devyani International IPO: देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड कंपनी का आईपीओ अब फाइनल हो चुका है। इस आईपीओ के लिए निवेशकों में इसके लॉन्च के बाद से ही उत्साह बना हुआ है। ऐसे में अब शेयरों के अलॉटमेंट के फाइनल होने पर निवेशकों को अपनी एप्लिकेशन के स्टेटस के बारे में जानने का इंतजार है, जिसे चैक करने के दो तरीके हैं।

Devyani International IPO

Devyani IPO allotment finslised, know how to check your application status

नई दिल्ली। देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड (Devyani International Limited) भारत में यम ब्रांड्स (Yum Brands) की सबसे बड़ी फ्रेंचाइज़ी है। इसके साथ ही यह भारत में तेज़ सर्विस वाले रेस्टोरेंट चेन के सबसे बड़े ऑपरेटर्स में से भी एक हैं। देवयानी इंटरनेशनल वर्तमान में भारत के 155 शहरों में 655 फूड स्टोर्स ऑपरेट करती है।
पिज्जा हट (Pizza Hut), केएफसी (KFC) और काॅस्टा काॅफी (Costa Coffee) देवयानी इंटरनेशनल के मुख्य ब्रांड्स हैं। साथ ही वांगो (Vaango) और द फूड स्ट्रीट (The Food Street) भी देवयानी इंटरनेशनल के दो और ब्रांड्स हैं। इसके साथ ही साथ ही देवयानी इंटरनेशनल के नेपाल में 3 पिज्जा हट और 7 केएफसी और नाइजीरिया में 25 केएफसी भी हैं।
Devyani International IPO: देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड का आईपीओ अलॉटमेंट हुआ फाइनल, जानिए कैसे चैक करें अपना एप्लिकेशन स्टेटस
यह भी पढ़े – CarTrade IPO: लॉन्च हुआ CarTrade का आईपीओ, जानिए डिटेल्स

देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड ने 4 अगस्त 2021 को मार्केट में अपना IPO लॉन्च किया। यह आईपीओ 3 दिन खुला रहा और 6 अगस्त को बंद हो गया। 6 अगस्त को आईपीओ पर 116.71 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था। आइए एक नज़र डालते हैं देवयानी इंटरनेशनल लिमिटेड के आईपीओ की ज़रूरी डिटेल्स पर।
साथ ही इस IPO का GMP (Grey Market Premium) भी आज 12 अगस्त 2021 को पब्लिक इश्यू से 55-56% ऊपर है। ऐसे में इसे फायदे का सौदा बताया जा रहा है।

imgonline-com-ua-resize-hutd0l5fqkkc8p.jpg
यह भी पढ़े – फार्मा और हेल्थकेयर में बड़ी निवेशकों की दिलचस्पी, अगस्त में 5 कंपनियां IPO से जुटाएंगी 8000 करोड़
IPO के अलॉटमेंट की एप्लिकेशन का स्टेटस चैक करना

आईपीओ के अलॉटमेंट शुरू होने के बाद निवेशक अपनी एप्लिकेशन का स्टेटस BSE की ऑफिशियल वेबसाइट पर या फिर देवयानी इंटरनेशनल के आईपीओ की रजिस्ट्रार Link Intime India की ऑफिशियल वेबसाइट पर चैक कर सकते हैं।
BSE की वेबसाइट पर एप्लिकेशन स्टेटस चैक करना

Link Intime India की वेबसाइट पर एप्लिकेशन स्टेटस चैक करना

devyani-ipo-allotment-status-link.jpg
यह भी पढ़े – Stock Market में बहार, पहले दिन विंडलांस बायोटेक का IPO 2 गुना हुआ सब्सक्राइब

ट्रेंडिंग वीडियो