scriptमुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की प्री-वेडिंग की गेस्ट लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप, ये दिग्गज हस्तियां होंगी शामिल | International guest list revealed at mukesh Ambanis son Anant and Radhika Merchant's wedding | Patrika News

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत की प्री-वेडिंग की गेस्ट लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे आप, ये दिग्गज हस्तियां होंगी शामिल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2024 01:44:31 pm

Submitted by:

Akash Sharma

Anant Ambani pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल होने के बाद, प्रशंसक साल की इस भव्य शादी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में लगभग 15 दिन का समय बचा है। इनकी गेस्ट लिस्ट देखकर चौंक जाएंगें। दुनियाभर की बड़ी ये हस्तियां होगी शामिल।

Anant Ambani pre-wedding:

Anant Ambani pre-wedding

Anant Ambani pre-wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी भारत की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है। रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मुंबई में उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल होने के बाद, प्रशंसक साल की इस भव्य शादी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में लगभग 15 दिन का समय बचा है। इनकी गेस्ट लिस्ट देखकर चौंक जाएंगें। दुनियाभर की बड़ी ये हस्तियां होगी शामिल।

kdfksdkf2.jpg

अंतर्राष्ट्रीय अतिथियों की सूची

मार्च की शुरुआत में जामनगर में विवाह पूर्व भोज समारोह में भाग लेने की उम्मीद है, यह एक वेरी टेबल की तरह पढ़ा जाता है कि इनमें से कौन है। वैश्विक व्यापार वर्ग में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स, सीईओ मार्क जुकरबर्ग, ब्लैक रॉक के सीईओ लैरी फिंक, ब्लैकस्टोन के चेयरमैन स्टीफन श्वार्ज़, डिज्नी के सीईओ बॉब इगर, इवान के ट्रम्प, मॉर्गन स्टेनली के सीईओ टेड पिक, बैंक ऑफ अमेरिका के सीईओ ब्रायन थॉमस मोयनिहान शामिल हैं। कतर के प्रीमियर मोहम्मद बिन अब्दुलरहमान बिन जसीम अल थानी, अदनो के सीईओ सुल्तान आह मेड अल जाबेर, ईएल रोथ्सचाइल्ड के अध्यक्ष लिन फ़ो रेस्टर डी रोथ्सचाइल्ड, भूटान के राजा और रानी, टेक इन वेस्टर यूरी मिलनर और एडोब के सीईओ शिरकत करेंगे।

यहां होगी शादी

मुंबई के अल्टामो अनट रोड पर बहुमंजिला अंबानी निवास एन टिलिया में एक समारोह में शादी होगी। कथित तौर पर शादी से पहले का उत्सव 1-3 मार्च तक जामनगर के विशाल रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित किया जाएगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसमें 10 मिलियन से अधिक पेड़ और एशिया का सबसे बड़ा आम का बाग है। दूल्हे ने कथित तौर पर इस संपत्ति को बचाए गए जानवरों के लिए आश्रय स्थल में पाला है और इसलिए इस स्थल का उसके दिल में एक विशेष स्थान है।

ट्रेंडिंग वीडियो