scriptमुकेश अंबानी हुए दुनिया के टॉप 10 अमीरों की लिस्ट से बाहर, गौतम अडानी बने हुए है 13वें नंबर पर | Mukesh Ambani slips out of top 10 richest people list | Patrika News

मुकेश अंबानी हुए दुनिया के टॉप 10 अमीरों की लिस्ट से बाहर, गौतम अडानी बने हुए है 13वें नंबर पर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2021 11:56:49 am

Submitted by:

Tanay Mishra

रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी हाल ही में दुनिया के टॉप 10 अमीर लोगो की लिस्ट से बाहर हो गए है।

mukesh-ambani-file-super-tease.jpg

Mukesh Ambani

नई दिल्ली। रिलायंस ग्रुप के मालिक और भारत व एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी हाल ही में दुनिया के टॉप 10 सबसे अमीर लोगो की लिस्ट से बाहर हो गए है। इससे पहले मुकेश अंबानी इस लिस्ट में 10वें स्थान पर थे। ब्लूमबर्ग बिलियनर इंडेक्स के द्वारा हाल ही में जारी की गई लेटेस्ट लिस्ट में मुकेश अंबानी एक स्थान पिछड़कर अब 11वें स्थान पर आ गए है। वहीं अमरीका के वॉरेन बफे अब इस लिस्ट में मुकेश अंबानी से आगे निकलकर 10वें स्थान पर आ गए है।
मुकेश अंबानी के टॉप 10 सबसे अमीर लोगों की लिस्ट से बाहर होने के कारण

मुकेश अंबानी के ब्लूमबर्ग बिलियनर इंडेक्स की लेटेस्ट टॉप 10 सबसे अमीर लोगों की लिस्ट से बाहर होने का कारण पिछले कुछ समय में रिलायंस जियो के शेयरों में हुईगिरावट भी बताई जा जा रही है। कुछ दिन पहले पूरे देश में जियो का नेटवर्क कई घंटो तक डाउन रहा, जिससे जियो के शेयरों में भी गिरावट देखने को मिली और मुकेश अंबानी को नुकसान उठाना पड़ा।
screenshot_2021-10-16_mukesh_ambani.png
यह भी पढ़े – Antilia: मुकेश अंबानी रहते है आलीशान घर में, देखिए इसकी झलक

गौतम अडानी बने हुए है 13वें स्थान पर

भारत और एशिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति अडानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी ब्लूमबर्ग बिलियनर इंडेक्स की लेटेस्ट लिस्ट के अनुसार पहले की ही तरह 13वें स्थान पर बने हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो