scriptVijay Mallya's Kingfisher House sold for 52 crores | Kingfisher House : 52 करोड़ में बिका विजय माल्या का किंगफिशर हाउस | Patrika News

Kingfisher House : 52 करोड़ में बिका विजय माल्या का किंगफिशर हाउस

विजय माल्या का किंगफिशर हाउस 52 करोड़ रुपए में बिक गया है। पहले इस हाउस की नीलामी 150 करोड़ से शुरू की थी। लेकिन अब दाम गिरकर 52 करोड रह गए।

मुंबई

Published: August 14, 2021 12:04:33 pm

विजय माल्या का किंगफिशर हाउस 52 में बिक गया है। इसे एक निजी डेवलपर ने खरीदा है। इस हाउस की नीलामी लंबे समय से की जा रही थी। लेकिन इसका कोई खरीदार नहीं मिल रहा था। नीलामी की शुरुआत करीब डेढ़ सौ करोड रुपए से की गई थी। लेकिन कोई खरीददार नहीं मिलने के कारण अब वह मात्र 52 करोड़ में बिका है।
Kingfisher House
Kingfisher House
जानकारी के अनुसार किंगफिशर हाउस विजय माल्या का हेड ऑफिस था। इसमें एक बेसमेंट, एक भूतल, एक ऊपरी भूतल और एक ऊपरी मंजिल है। इसका कुल क्षेत्रफल 1586 वर्ग मीटर है और यह 2402 वर्ग मीटर के भूखंड पर स्थित है।
विजय माल्या की दिवालिया हो चुकी कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस की पॉश संपत्तियों में से एक किंगफिशर हाउस की नीलामी डेढ़ सौ करोड़ से शुरू हुई थी। लेकिन कोई उचित बोली नहीं लगने के कारण इसके दाम हर बार गिरते गए। पहली बार 150 करोड़, फिर 135 करोड़ और फिर घटते हुए अब 52 करोड़ में बिका है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.