scriptवारंटी में इन 6 कारों का नहीं है कोई मुकाबला, सालों-साल कंपनियां करती है फ्री में मरम्मत | 6 cars with best warranty offers | Patrika News
ऑटोमोबाइल

वारंटी में इन 6 कारों का नहीं है कोई मुकाबला, सालों-साल कंपनियां करती है फ्री में मरम्मत

कारों के साथ मिलने वाली वारंटी ये दिखाती है कि आखिर कंपनी को अपने प्रोडक्शन पर कितना भरोसा है।यही वजह है कि कारों के साथ मिलने वाली

नई दिल्लीAug 22, 2018 / 01:54 pm

Pragati Bajpai

car cabin

वारंटी में इन 6 कारों का नहीं है कोई मुकाबला, सालों-साल कंपनियां करती है फ्री में मरम्मत

नई दिल्ली : आजकल हर चीज के साथ वारंटी मिलती है कई बार तो कंपनियां कीमत लेने के बाद वारंटी पीरियड बढ़ा भी देती है।दरअसल वारंटी उस प्रोडक्ट पर कंपनी के भरोसे को दिखाती है। यही वजह है कि स्टैंडर्ड वारंटी से प्रोडक्ट की क्रेडेबिलिटी का पता चलता है।कारें भी इससे अलग नहीं है। तो चलिए आपको बताते हैं उन कारों के बारे में जिनके साथ सबसे ज्यादा वारंटी मिलती है। यहां हम आपको बता दें कि इस लिस्ट में छोटी एंट्री लेवल की सस्ती कारों से लेकर suv सिडान तक शामिल हैं।
i 10
Datsun go-

एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट की ये कार Nissan की एक सब्सिडरी कार है। मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Alto 800 से माना जाता है। Datsun में 2 साल या अनलिमिटेड किलोमीटर्स की स्टैण्डर्ड वारंटी है। ये अपने सेगमेंट की अकेली ऐसी कार है जो अनलिमिटेड किमी की वारंटी के साथ आती है।
Hyundai Grand i10-
Hyundai Grand i10 के साथ 3 साल या 1लाख किमी की वारंटी आती है। इस कार का मुकाबला ford figo और Maruti Swift से माना जाता है।इस सेगमेंट में इससे ज्यादा वारंटी और किसी कार के साथ नहीं मिलती है।
xuv500
Honda City-

होंडा सिटी जबस लॉन्च हुई है तभी से लोगों की फेवरट कार बनी है। अपने सेगमेंट में ये कार सबसे ज्यादा वारंटी वाली कार है दरअसल इस कार के साथ 3 साल और अनलिमिटेड किमी की वारंटी है। बाकी कार कंपनियां 3 साल की वारंटी तो देती है लेकिन किमी निश्चित होते हैं।
Mahindra XUV 500- हाल ही में लांच हुई इस suv के साथ2 साल और अनलिमिटेड किमी की वारंटी होतीा है।

honda amaze
Honda Amaze-

होंडा की अमेज के साथ 3 साल और अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी देती है जिसका मतलब है की ओनर्स इसे जितना मर्ज़ी उतना ड्राइव कर सकते हैं वो भी बिना किसी फिक्र के।
Hyundai Elantra- अपनी इस कार के साथ कंपनी 3 साल और अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी मिलती है। आप चाहे तो एक्सटेंडेड वारंटी प्रोग्राम भी ले सकते हैं।

इसके अलावा hyundai creta, honda B rv, honda W rv जैसी कारों के साथ भी 2-3साल की वारंटी अनलिमिटेड किमी के साथ मिलती है।

Home / Automobile / वारंटी में इन 6 कारों का नहीं है कोई मुकाबला, सालों-साल कंपनियां करती है फ्री में मरम्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो