scriptपत्नी की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा साउथ का ये विलेन, चलाता है BMW की ये लग्जरी कार | actor rahul dev has this bmw precious car | Patrika News

पत्नी की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा साउथ का ये विलेन, चलाता है BMW की ये लग्जरी कार

Published: Sep 27, 2018 01:58:47 pm

Submitted by:

Vineet Singh

आपको बता दें कि राहुल देव एक समय पर मॉडलिंग भी किया करते थे इसके बाद उन्होंने फिल्मों को अपना करियर बना लिया। आज राहुल देव साउथ के और बॉलीवुड के सफल विलन्स में से एक हैं।

rahul dev

पत्नी की मौत के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहा साउथ का ये विलेन, चलाता है BMW की ये लग्जरी कार

दिल्लीः बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के मशहूर विलन राहुल देव का आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि राहुल देव बहुत सारी बॉलीवुड, तमिल और तेलगु फिल्मों में नजर आ चुके हैं इसके साथ ही वो पंजाबी और उड़िया फिल्मों में भी काम करते हैं। आपको बता दें कि राहुल देव एक समय पर मॉडलिंग भी किया करते थे इसके बाद उन्होंने फिल्मों को अपना करियर बना लिया। आज राहुल देव साउथ के और बॉलीवुड के सफल विलन्स में से एक हैं।
Mahindra का बड़ा फैसला, अब Audi, BMW और Mercedes की कारें बेचेगी ये कंपनी

आपको दें कि राहुल देव ने बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काफी शोहरत हासिल ही है और वो एक लग्जरी लाइफ जीते हैं, बता दें कि राहुल देव के पास BMW की 5 सीरीज कार है। ये कार बेहद ही शानदार है और इसे चलाने का मज़ा काफी अलग है। इस खबर में हम आपको BMW 5 सीरीज की खासियत के बारे में बताएंगे।
लॉन्चिंग से पहले सामने आई Santro की टेक्निकल डीटेल, इन फीचर्स से मचाएगी धमाल

इस कार में 2993 सीसी का जबरदस्त इंजन लगा हुआ है जिससे 18.59 kmpl का माइलेज मिलता है। यह एक 5 सीटर कार है जिसमें बैठने पर आपको काफी कम्फर्टेबल लगेगा। इस कार में 520 लीटर का कार्गो स्पेस भी दिया गया है जिससे आप आसानी से इसमें काफी सामान रख सकते हैं। इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है जो अपने आप ही कार के तापमान को कंट्रोल कर लेता है।
लीक हुई Bajaj Dominor फेसलिफ्ट की जानकारी, लॉन्चिंग से पहले जानें इसकी खूबियां

आपको बता दें कि एक्टर राहुल देव के की पत्नी की मौत साल 2009 में हो चुकी है और वो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं। राहुल देव बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान कायम कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो