scriptऑडी इंडिया ने खोला भारत में पहला डिजिटल शोरूम, जानें कौन सी कार हुई पेश | Audi launched digital showroom in india showcased electric suv E Tron | Patrika News

ऑडी इंडिया ने खोला भारत में पहला डिजिटल शोरूम, जानें कौन सी कार हुई पेश

Published: Aug 03, 2019 03:04:38 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

ऑडी ने इंडिया में खोला नया शोरूम
इलेक्ट्रि कारों की रेस में ऑडी
ई ट्रॉन को किया पेश

AUDI SHOWROOM

नई दिल्ली: ऑडी ने भारत में अपना पहला डिजिटल शो रूम खोला है। ये शोरूम गुरूग्राम में खोला गया है और यहां ग्राहकों को अपनी कार से रिलेटेड तकनीकी सहायता दी जाएगी। आपको बता दें कि पूरे देश की ऑडी से संबिधित डिजिटल रीटेल की जरूरतों को यहीं से पूरा किया जाएगा। ऑडी ने अपने इस शोरूम अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवीऑडी ई-ट्रॉन को शोकेस किया है।

इलेक्ट्रिक ई-टॉर्न के फ्रंट में 125 किलोवाट का मोटर और रियर में 140 किलोवाट का मोटर दिया है। दोनों ही मोटर सभी पहियों को पुश करती है और 408 बीएचपी की पॉवर के साथ 664 एनएम का पीक टॉर्क का जनरेट करती है। डिजाइन की बात करें तो इस ऑडी की ये एसयूवी डिजाइन और लैंग्वेज पर अधारित होगा तथा ये सीबीयू रूट से भारत लाकर बेची जाएगी।

1.58 लाख रुपए सस्ती हुई Hyundai Kona Electric, देखें वीडियो

कंपनी के राहिल अंसारी ने इस कार के बारे में जानकारी देते हुए इसे शहर की कार बताया है। यह शहर न केवल लग्जरी क्षेत्र की बिक्री में बल्कि तकनीक के लिए भी अनुकूल है।”

पांच सीटो वाली ऑडी ईट्रॉन की लंबाई 4.9 मीटर है। एक्सटीरियर को तेज ऑक्टागन के आकार की फ्रंट ग्रिल के साथ स्टाइल किया गया है। इसके अलावा ई ट्रॉन में ढलान स्लोपिंग रूफ, sloping एलईडी बार, ओआरवीएम कैमरा, एलईडी हेडलैंप्स उपलब्ध है। साथ ही ऑडी की मैट्रिक्स तकनीक और 20.5 इंच का स्पोक अलॉय व्हील शामिल है।

Hector से लेकर ertiga तक को टक्कर देगी Hyundai Creta Sports, जानें क्या है खास

audi e tron
स्पीड की बात करें तो ऑडी ई ट्रॉन 200 किमी प्रति घंटे की मैक्सिमम स्पीड से चल सकती है और मात्र 5.7 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड देता है।
10 रंगो में मिलेगी ये कार- इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को कंपनी मार्केट में 10 रंगों में लाएगी और इंटीरियर को बेज, भूरे, काले और भूरे रंग के विकल्पों में पेश किया गया है। ऑडी ई ट्रॉन 200 किमी प्रति घंटे की शीर्ष गति प्रदान करता है और 5.7 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड देता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो