scriptSUV खरीदने का शानदार मौका, मिल रही है 2 लाख रुपये की छूट | bumper discount available on these 4 suvs | Patrika News

SUV खरीदने का शानदार मौका, मिल रही है 2 लाख रुपये की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2019 09:27:22 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।
आप कोई नई एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये समय आपके लिए बेहतर है।
हम आपको उन 4 एसूयवी के बारे में बता रहे हैं, जिनपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

suv

SUV खरीदने का शानदार मौका, मिल रही है 2 लाख रुपये की छूट

भारत में इन दोनों ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में लगभग सभी कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं। अगर आप कोई नई एसयूवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको उन चार एसूयवी के बारे में बता रहे हैं, जिनपर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं किन एसयूवी पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।
रेनॉल्ट कैप्चर ( Renault Captur )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर इंजन दिया गया है जो कि 106 बीएचपी की पावर और 140 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का के9के टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है जो कि 108 बीएचपी की पावर और 248 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी की खरीद पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके बेस वेरिएंट आएक्सई पर 1.2 लाख रुपये, मिड वेरिएंट आएक्सएल पर 2 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट आरएक्सटी पर 1.7 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।
हुंडई टक्सन ( Hyundai Tucson )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 155 एचपी की पावर जरनेट करता है। वहीं इसमें 2.0 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 185 एचपी की पावर जनरेट करता है।
इस एसयूवी की खरीद पर 1.3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
जीप कंपास ( Jeep Compass )
इंजन और पावर की जाए तो जीप कंपास में 1.4 लीटर का मल्टीएयर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 162पीएस की पावर और 250एनएम का टार्क जनरेट करता है। वहीं दूसरा 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज मल्टीजेट डीजल इंजन है, जो कि 173 बीएचपी की पावर और 350एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस एसयूवी की खरीद पर 1.2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो कि अलग-अलग वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग है।
फोर्ड एंडेवर ( Ford Endeavour )
इंजन और पावर की बात की जाए तो फोर्ड एंडेवर में 3198 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 197 बीएचपी की पावर और 470 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी प्रति लीटर में 10.91 किमी की माइलेज देती है। इस एसयूवी की खरीद पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो