scriptइस शोरूम में आधे से भी कम दामों में मिल रही हैं आपकी पसंदीदा कारें, Emi का भी ऑप्शन | cars available at half price in this showroom | Patrika News

इस शोरूम में आधे से भी कम दामों में मिल रही हैं आपकी पसंदीदा कारें, Emi का भी ऑप्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2019 01:59:33 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

महिंद्रा के सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाले शोरूम महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स पर सेकंड हैंड कार बेहद कम दामों में मिल रही हैं।

cars

इस शोरूम में आधे से भी कम दामों में मिल रही हैं आपकी पसंदीदा कारें

अगर आप सेकंड हैंड कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आप महिंद्रा के सेकंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाले शोरूम महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स से जाकर कार खरीद सकते हैं। इस जगह पर आपको देश विदेश की अधिकतर कंपनियों जैसे महिंद्रा, फोर्ड, होंडा, मारुति, हुंडई, स्कोडा, ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज और वॉल्वो जैसी कंपनियों की कारें मिल सकती हैं। इस जगह पर आप सेकंड हैंड कार खरीदने के साथ बेचने के लिए भी संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं यहां पर कौन-सी कार कितने दाम में मिल रही है। महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स ( Mahindra First Choice Wheels ) से जैसे आप ऑल्टो खरीदते हैं ये आपको बेहद कम कीमत में मिल सकती है।

मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 ( Maruti Suzuki Alto 800 ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 796 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज दे सकती है। मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 ( Maruti Suzuki Alto K10 ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1 लीटर का इंजन दिया दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.07 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत कीमत की बात की जाए ऑल्टो 800 की एक्स शोरूम कीमत 2.63 से 3.9 लाख रुपये तक है। वहीं ऑल्टो के10 की एक्स शोरूम कीमत 3.38 से 4.24 लाख रुपये तक है। यहां से आपको सेकंड हैंड ऑल्टो लगभग 1 या सवा लाख रुपये में मिल सकती है।

अगर कोई व्यक्ति यहां से कार खरीदता है तो उसके लिए कागज आसानी से बन जाते हैं। यहां से मिलने वाली सभी कारों पर 1 साल या 15,000 किमी की वारंटी भी मिलती है। महिंद्रा फर्स्ट च्वॉइस व्हील्स देश की अलग-अलग जगहों पर मौजूद है। यहां से कारों को आसान किश्तों में भी खरीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो