script

प्लेन भी उड़ाती है बॉलीवुड की ये धाकड़ एक्ट्रेस, कार कलेक्शन ऐसा जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

Published: Jan 03, 2019 08:54:15 am

Submitted by:

Vineet Singh

गुलपनाग के शौख की बात करें तो उन्हें प्लेन उड़ाना भी आता है साथ ही वो कार चलाना भी पसंद करती हैं ऐसे में आज हम आपको उनके कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

gul panag car collection

प्लेन भी उड़ाती है बॉलीवुड की ये धाकड़ एक्ट्रेस, कार कलेक्शन ऐसा जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली: फिल्म ‘डोर’ और ‘धूप’ जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस गुल पनाग का आज जन्मदिन है। गुल पनाग आज 40 साल की हो गयी हैं। बता दें कि 1999 में गुल पनाग मिस इंडिया यूनिवर्स भी रह चुकी हैं लेकिन वो काफी समय से एक्टिंग और मॉडलिंग से दूर अपनी फैमिली को टाइम दे रही हैं। गुलपनाग के शौख की बात करें तो उन्हें प्लेन उड़ाना भी आता है साथ ही वो कार चलाना भी पसंद करती हैं ऐसे में आज हम आपको उनके कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।
गुल पनाग कार कलेक्शन

कार कलेक्शन की बात करें तो गुलपनाग के पास एक ऐसी धाकड़ कार है जिसे ख़ास तौर पर एडवेंचर्स पर जाने के लिए मोडिफाई किया गया है। ये कार है महिंद्रा स्कॉर्पियो गेटवे इस एसयूवी को पहाड़ों पर चलाने के लिए तैयार किया गया है। इस SUV की रूफ पर सोने के लिए टेंट भी लगा हुआ है, जिसे खोलकर सोया जा सकता है। जरूरत पड़ने पर इस्तेमाल करने के लिए केमिकल टॉयलेट भी दिया हुआ है। अगर कभी ऐसा होता है कि पहाड़ों पर ठीक से सांस नहीं आती है तो आक्‍सीजन सिलेंडर भी दिया हुआ है, जिसे यूज कर सकते हैं। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8.6 लाख रुपये है और मॉडिफाई करवाने के बाद इसकी कीमत लगभग 14-15 लाख रुपये हो गई है।
इसके अलावा गुल पनाग के पास ऑडी क्यू5 भी है। Audi Q5 ऑडी की लग्जरी एसयूवी है, जिसे भारत में बहुत पसंद किया गया है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस SUV में 2.0 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 187 बीएचपी की पावर और न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार सिर्फ 7.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। अगर अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 218 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। ये एसयूवी प्रति लीटर में 17.01 का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 55 लाख रुपये है।
आपको बता दें कि गुल ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘धूप’ से की। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘जुर्म’ (2005),’डोर'(2006), ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर ‘(2007), ‘हैलो’ (2008) और ‘स्ट्रेट’ (2009), ‘रण’ (2010) में अभिनय किया।

ट्रेंडिंग वीडियो