scriptयूज्ड बाइक मार्केट में Hero की एंट्री, इस नाम से शुरू की कंपनी | hero entered in used bike market | Patrika News

यूज्ड बाइक मार्केट में Hero की एंट्री, इस नाम से शुरू की कंपनी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2018 04:14:23 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

फिलहाल इस प्रोजेक्ट को कस्टमर्स की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और इसे देश के बाकी हिस्सों में शुरू करने की योजना बनाई जा रही

hero sure

यूज्ड बाइक मार्केट में Hero की एंट्री, इस नाम से शुरू की कंपनी

नई दिल्ली: मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली पापुलर कंपनी हीरो अब सिर्फ नई नहीं बल्कि सेकेंड हैंड बाइक्स के साथ भी डील करेगी।हीरो मोटोकॉर्प ने यूज्ड टू-व्हीलर बिजनेस में एंट्री ली है। इसमें ग्राहक अपने पुराने मोटरसाइकिल और स्कूटर को एक्सचेंज कर सकेंगे।कंपनी ने ‘HERO SURE’ नाम से लगभग 100 शोरूम में पायलट प्रोजेक्ट शुरू किया है।
कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि HERO SURE ग्राहकों को उनके वाहन के लिए बेस्ट प्राइस देगा। अभी लगभग 5 हजार व्हीकल हर महीने एक्सचेंज किए जाते हैं।

सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं ये 5‘Made in India’ कारें, ड्राइवर को नहीं आएगी खरोंच
कंपनी की मानें तो फिलहाल इस प्रोजेक्ट को कस्टमर्स की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और इसे देश के बाकी हिस्सों में शुरू करने की योजना बनाई जा रही है।अभी कंपनी ने तमिलनाडु और गुजरात में यह स्कीम शुरू की है। जिसमें से तमिलनाडु में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि अभी हम इन दो राज्यों में फोकस कर रहे हैं। अभी यहां अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और हम जल्द ही दूसरे राज्यों में इसे शुरू करेंगे।
Harley-Davidson चलाने वालों की चांदी, सालों चलाने के बावजूद शोरूम प्राइस पर बिकेगी ये मोटरसाइकिल

माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में एक्सचेंज के लिए आने वाली यूनिट्स की संख्या काफी बढ़ सकती है।आपको मालूम हो कि हीरो के पूरे देश में लगभग 6500 सेल्स और सर्विस पॉइंट है।
Santro की छुट्टी करने के लिए Maruti की जबरदस्त तैयारी, इस पापुलर कार को फिर से करेगी लॉन्च

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी अपनी एक चौथाई नई सेल एक्सचेंज के जरिए करती है। कंपनी ‘ट्रू वैल्यू’ ब्रांड के तहत एक्सचेंज ब्रांड चलाती है। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि हमारे पास एक करोड़ एक्टिव कस्टमर वाला कस्टमर रिलेशनशिप मैनेजमेंट प्रोग्राम है। हम HERO SURE को पॉपुलर करने के लिए इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो