scriptHyundai Elantra से लेकर Hyundai Santro तक, इन कारों पर मिल रहा 2 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट | Hyundai is offering bumper discount on cars | Patrika News

Hyundai Elantra से लेकर Hyundai Santro तक, इन कारों पर मिल रहा 2 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2019 02:24:17 pm

Submitted by:

Vineet Singh

कार सेक्टर में मंदी की वजह से हुंडई ( Hyundai ) ने लिया फैसला
कारों पर दिया जा रहा है 2 लाख का बंपर डिस्काउंट

Hyundai

Hyundai Elantra से लेकर Hyundai Santro तक, इन कारों पर मिल रहा 2 लाख रुपये का बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि साउथ कोरिया की ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई ( Hyundai ) भारत में अपनी कारों पर 2 लाख बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी जुलाई महीने में अपनी कारों पर 2 लाख रुपये तक का डिस्कांट ऑफर कर रही है। हुंडई ( Hyundai ) लाइन-अप में कंपनी की लगभग सभी कारों पर एक अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो चलिए आज आप जान लीजिए कि कंपनी के कौन से मॉडल्स पर इतना भारी डिस्काउंट मिल रहा है।
Hyundai Santro

Hyundai की नई Santro को भारत में बहुत पसंद किया जा रहा है। ये कार बेहद ही सस्ती होने के साथ बेहद ही स्टाइलिश भी है। Hyundai इस कार पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें 15,000 रुपये का डायरेक्ट कैशबैक के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। इस भारी डिस्काउंट के साथ कंपनी इस कार पर 5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस भी दे रही है।
Hyundai Grand i10

Hyundai Grand i10 पर कंपनी की तरफ से 95,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 60,000 रुपये का डायरेक्ट कैशबैक और 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। इसके अलावा 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी कार की खरीद पर दिया जा रहे है।
मुंबई की बारिश से दो लोगों की मौत, बारिश के दौरान अगर आप भी कार में फंस जाएं तो ऐसे बचा सकते हैं जान

Hyundai Xcent

Hyundai Xcent पर कंपनी की तरफ से 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 60,000 रुपये का डायरेक्ट कैश डिस्काउंट और 35,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है।
Hyundai Elantra

हुंडई की Elantra पर अब तक का सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है जो पूरे 2 लाख रुपये का है। इस डिस्काउंट में 1.25 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।
Hyundai Tucson

Tucson फेसलिफ्ट पर 1 लाख रुपये तक का मैक्सिमम डिस्काउंट मिल रहा है जिसमें 25,000 रुपये तक का डायरेक्ट कैशबैक और 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

Tata नैनो की बढ़ी मुसीबतें, वीडियो देखकर जानें क्या है मामला
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो