scriptRange Rover में चलती हैं किम शर्मा, कभी इस क्रिकेटर से था अफेयर | kim sharma luxury car collection | Patrika News

Range Rover में चलती हैं किम शर्मा, कभी इस क्रिकेटर से था अफेयर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 12:22:33 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

एक्ट्रेस और मॉडल किम शर्मा ( Kim Sharma ) ने मोहब्बतें, फिदा, नेहले पे देहला, टॉम डिक एंड हैरी जैसी फिल्मों में काम किया है और इन कारों में चलती हैं।

Kim Sharma

Range Rover में चलती हैं किम शर्मा, कभी इस क्रिकेटर से था अफेयर

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम शर्मा ( kim sharma ) आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 21 जनवरी, 1980 को पटना, बिहार में जन्मी किम शर्मा ने 2000 में ‘मोहब्बतें’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। किम शर्मा ने फिदा, नेहले पे देहला, टॉम डिक एंड हैरी, मनी है तो नही है, यकीन, छोड़ो न यार, कुड़ियों का है जमाना, ताजमहल, पद्मश्री लालू प्रसाद यादव, जिंदगी रॉक्स और मगधीरा जैसी फिल्मों में काम किया है। आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उन कारों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें किम शर्मा चलती हैं।

लैंड रोवर रेंज रोवर ( Land Rover Range Rover )
इंजन और पावर की बात की जाए तो रेंज रोवर में 4999 सीसी का 8 सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 544 बीएचपी की पावर और 680 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी 7.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 225 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। ये कार सिर्फ 5.8 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ सकती है। इस कार में 7.8 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। 5 सीटर वाली इस एसयूवी में 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस एसयूवी में मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, टच स्क्रीन, इंजन स्टॉर्ट स्टॉप बटन, एलॉय व्हील, पावर विंडो, एसी, पावर एडजेस्टेबल एक्सटीरियर व्यू मिरर और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो एसयूवी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग, ईबीडी, सेंट्रल लॉक, पार्किंग सेंसर, ब्रेक असिस्ट, पावर डोर लॉक और चाइल्ड सेफ्टी लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो