scriptइस मामले में सलमान शाहरुख से भी आगे है ये तेलुगु एक्टर, Lamborghini से लेकर Cruiser तक है घर में मौजूद | mahesh babu runs these awesome cars | Patrika News
ऑटोमोबाइल

इस मामले में सलमान शाहरुख से भी आगे है ये तेलुगु एक्टर, Lamborghini से लेकर Cruiser तक है घर में मौजूद

मिली जानकारी के अनुसार, महेश बाबू पर 18.5 लाख रुपये टैक्स बाकी है। अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक महेश बाबू का कार कलेक्शन देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।

नई दिल्लीJan 05, 2019 / 04:31 pm

Sajan Chauhan

mahesh babu

इस मामले में सलमान शाहरुख से भी आगे है ये तेलुगु एक्टर, Lamborghini से लेकर Cruiser तक है घर में मौजूद

साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर महेश बाबू इन दिनों मुश्किलों में घिर चुके हैं। महेश बाबू के सभी खातों को टैक्स का भुगतान न करने पर जीएसटी विभाग ने सील कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, महेश बाबू पर 18.5 लाख रुपये टैक्स बाकी है। अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक महेश बाबू का कार कलेक्शन देखकर आपके होश उड़ जाएंगे।
मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास ( Mercedes Benz E-class ) इंजन और पावर की बात की जाए तो मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास में 3982 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 603.46 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 18 किमी की दूरी तय कर सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।
ऑडी ए8 ( audi a8 ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 6299 सीसी का वी8 डीजल इंजन दिया गया है जो कि 493.5 बीएचपी की पावर और 625 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार प्रति लीटर में 11.49 किमी का दमदार माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.30 करोड़ रुपये है।
लैंबॉर्गिनी गैलार्डो ( Lamborghini Gallardo ) लैंबॉर्गिनी गैलार्डो में 5204 सीसी का 10 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 550 एचपी की पावर और 540 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार सिर्फ 3.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 320 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.06 करोड़ रुपये है।
रेंज रोवर वॉग ( range rover vogue ) इंजन और पावर की बात की जाए तो रेंज रोवर वॉग एसयूवी में 3.0 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 240 बीएचपी की पावर और 600 एनएम का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है।
टोयोटा लैंड क्रूजर ( toyota land cruiser ) इंजन और पावर की बात की जाए तो टोयोटा लैंड क्रूजर में 4.5 लीटर का 8 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो कि 261.49 बीएचपी की पावर और 650 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 7 सीट वाली ये एसयूवी प्रति लीटर में 11 किमी का माइलेज देती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये एसयूवी 230 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.25 करोड़ रुपये है।

Home / Automobile / इस मामले में सलमान शाहरुख से भी आगे है ये तेलुगु एक्टर, Lamborghini से लेकर Cruiser तक है घर में मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो