scriptकमाल का फीचर! Mahindra Scorpio-N में मिलेगी Highest Command Seating, जानिए क्या होती है इसकी खासियत | Mahindra Scorpio N to come with Highest Command Seating know Use of it | Patrika News

कमाल का फीचर! Mahindra Scorpio-N में मिलेगी Highest Command Seating, जानिए क्या होती है इसकी खासियत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 05, 2022 09:46:37 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

Mahindra Scorpio-N को दो इंजन ऑप्शन 2.0L mStallion टर्बो पेट्रोल और एक 2.2L mHawk डीजल इंजन दिए जाएंगे। जो हम XUV700 और Thar पर भी देखते हैं।

mahindra_scorpio_new_image-amp.jpg

Mahindra Scorpio-N

Mahindra Scorpio-N : कार मेकर कंपनी महिंद्रा इन दिनों स्कोर्पियो (Scorpio-N) को लेकर काफी चर्चित है, स्कोर्पियो मार्केट का एक हॉट टॉपिक है, जिसके बारे में भी जानने के इच्छुक हैं। खैर, हाल ही में कंपनी ने इस कार का एक नया टीजर वीडिया जारी किया है, जिसमें इसके Highest Command Seating फीचर पर नजर डाली गई है। तो क्या होता है Highest Command Seating और कैसे महिंद्रा इस फीचर को डिनर टेबल से कनेक्ट कर रही है आइए बताते हैं।

 

 

 

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन (Scorpio-N) के नए टीजर में एक बार फिर से बॉलीवुड अभिनेता Amitabh Bachchan की आवाज सुनाई दे रही है, और टीजर की शुरुआत में डिनर टेबल और भारतीय सड़कों की अनोखी तुलना की गई है। वीडियो में कहा गया है, कि सड़क पर और डिनर टेबल पर हमेशा ‘सीट ऑफ अथॉरिटी’ (Seat of Authority) की जगह डैडी के लिए होती है, यहां डैडी को स्कोर्पियो से संबोधित किया गया है।


highest_commad_seating-amp.jpg

 

 

 


यानी नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में लोगों को अपने सेगमेंट में सबसे ऊंची कमांड सीट्स (Highest Command Seating) मिलेंगी। सीधे शब्दों में समझाएं तो कमांड सीट्स वह होती हैं, जिसमें बैठने की पोजिशन ऊंची यानी उठी हुई होती हैं, और ये सीटें लोगों को सड़क पर वाहन चलाते समय पर पावरफुल होने का एहसास दिलाती है।

big_daddy_of_suv-amp.jpg

 

 

 

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो को दो इंजन ऑप्शन 2.0L mStallion टर्बो पेट्रोल और एक 2.2L mHawk डीजल इंजन दिए जाएंगे। जो हम एक्सयूवी 700 और थार पर भी देखते हैं। इसमें दोनों के लिए अलग अलग 130bhp से लेकर 155bhp तक की पावर देखने को मिलेगी। बतौर ट्रांसमिशन दोनों इंजन पर दो गियरबॉक्स एक 6-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक शामिल होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो