मारूति का ग्राहकों को तोहफा, इन 9 कारों पर मिल रहा है 1 लाख तक का डिस्काउंट

मारूति का ग्राहकों को तोहफा, इन 9 कारों पर मिल रहा है 1 लाख तक  का डिस्काउंट

Pragati Vajpai | Publish: Jul, 04 2018 12:35:54 PM (IST) कार

बिक्री बड़ाने की होड़ा में आजकल कार कंपनियां बड़े-बड़े ऑफर्स देती रहती है, लेकिन देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार मारूति अपने ग्राहकों को बंपर ऑफर दे रही है

नई दिल्ली : अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये सबसे अच्छा मौका है क्योंकि कार निर्माता कंपनियां कई तरह के डिस्काउंट दे रही है। देश में सबसे ज्यादा कार बेचने वाली कंपनी मारूति सुजुकी अपने ग्राहकों को कारों पर बड़ा डिस्काउंट दे रही है।सबसे बड़ी बात ये है कि ये आॉफर एक -2 कारों पर नहीं बल्कि पूरे 9 कारों पर मिल रहा है।

Maruti Ciaz-

मारूति इस कार पर बड़ा ऑफर दे रही है। पेट्रोल वर्जन खरीदने पर 40हजार और डीजल वेरिएंट पर 70 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।इस कार के एक्सचेंज ऑफर पर 50हजार का सीधा ऑफर है।

Alto 800

देश की सबसे पॉपुलर छोटी कार ऑल्टो 800 की खरीद पर आपको 30 हजार रुपये तक का फायदा मिलेगा।इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी 25हजार तक की बचत होगी। आपको मालूम हो कि एक्सचेंज ऑफर सिर्फ उन कारों पर उपलब्ध है जो मैक्सिमम 7 साल पुरानी हैं।

Maruti Alto K10-

ऑल्टो के इस अपग्रेडेड वर्जन पर 27हजार तक की बचत हो रही है। इसके अलावा इस गाड़ी के मैनुअल वर्जन पर 30 हजार और ऑटोमैटिक कार को एक्सचेंज पर 35 हजार की बचत होगी। इसके साथ एक और भी शर्त अगर एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंड वैल्यू 10 हजार रू कम हो जाएगी।

Maruti WagonR-

इस कार के पेट्रोल वर्जन पर कम से कम 30 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।इसके अलावा वैगन आर के मैनुअल वर्जन पर 30 हजार और ऑटोमैटिक कार को एक्सचेंज पर 35 हजार की बचत होगी। बस शर्त ये है कि कार सात साल से ज्यादा पुरानी न हो क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रू कम हो जाएगी।

celerio

मारूति सेलेरियो-

सेलेरियो के मैनुअल ट्रांसमिशन पेट्रोल और सीएनजी वर्जन पर 25 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि ऑटोमैटिक वर्जन 30हजार की छूट का ऑफर है। इसी तरह मैनुअल वर्जन पर 30 हजार और ऑटोमैटिक कार को एक्सचेंज करने पर 35 हजार का ऑफर है।एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रू कम हो जाएगी।

Maruti Ertiga-

ये कार बहुत ही जल्द नए रूप में सामने आने वाली है इसीलिए कंपनी इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 15,000 और सीएनजी पर10,000 का कैश डिस्काउंट दे रही है। जबकि डीजल वेरिएंट पर 25,000 का कैश डिस्काउंट मिल रहा है।इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत भी डीजल कार पर 35और पेट्रोल कार पर 30हजार का ऑफर है।एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रू कम हो जाएगी।

maruti Ignis-

इस कार का सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट मौजूद है जिस पर 30 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज ऑफर है।

dzire

Maruti dzire-

इसके पेट्रोल वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं है, जबकि डीजल वेरिएंट पर 15 हजार का कैश डिस्काउंट और 25 हजार का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।इसके साथ एक और भी शर्त अगर एक्सचेंज कार सात सालों से ज्यादा पुरानी है तो एक्सचेंज वैल्यू 10 हजार रू कम हो जाएगी।

Maruti swift-

इसके सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट पर ऑफर है। 10हजार का कैश डिस्काउंट और 20 हजार एक्सचेंज ऑफर।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned