scriptFestive offer: 1555 रूपये महीने पर TVS से लेकर Royal Enfield की बाइक्स खरीदने का मौका! जानिये सभी ऑफर्स | Pay 1555 EMI and buy Tvs Star City Plus with extra mileage check price | Patrika News
कार

Festive offer: 1555 रूपये महीने पर TVS से लेकर Royal Enfield की बाइक्स खरीदने का मौका! जानिये सभी ऑफर्स

TVS ने अपनी पॉपुलर एंट्रीलेवल बाइक Star City Plus पर बेहद आकर्षक ऑफर्स पेश किये हैं जोकि इन बाइक को खरीदने में काफी सहूलियत देते है।

नई दिल्लीSep 22, 2022 / 11:26 am

Bani Kalra

bikes_offers.jpg



फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है,ऐसे में ऑटो मार्केट फिर से सजेगा और ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स देखने को मिलेंगे, लेकिन टू-व्हीलर निर्माता कंपनी TVS Motor ने तो पहले ही इसकी शुरुआत कर दी है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर एंट्रीलेवल बाइक Tvs Star City Plus पर बेहद आकर्षक ऑफर्स पेश किये हैं जोकि इन बाइक को खरीदने में काफी सहूलियत देते है। आइये जानते हैं इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में…


कीमत और ऑफर

Tvs Star City Plus की एक्स-शो रूम कीमत 72 हजार रुपये से शुरू होती है TVS की वेबसाइट के मुताबिक ICICI bank कार्ड्स पर आपको इस बाइक को खरीदने पर 5% का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा, जिससे आप 2100 रुपये तक बचा सकते हैं, इतना ही नहीं 9999 रुपये की डाउनपेमेंट का ऑफर भी इस बाइक पर चल रहा है। इसके अलावा 5.55% ROI (रेट ऑफ़ इंटरेस्ट) के चलते आप इस बाइक पर पूरे 8000 रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा एक और अन्य ऑफर भी इस बाइक पर चल रहा है जिसके तहत 1555 रूपये महीना देकर आप इस बाइक को घर ला सकते हैं साथ ही 5555 रुपये डाउन पेमेंट का भी ऑफर इस पर चल रहा है। इन सभी ऑफर्स की जानकारी के लिए TVS डीलरशिप स संपर्क करें।


इंजन

Star City Plus में BS6, 110cc का सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जोकि 8.08 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसमें ETFi या Eco-Thrust फ्यूल इंजेक्शन तकनीक दी गई है, जिसकी वजह से यह अब 15 प्रतिशत की ज्यादा माइलेज देगी। बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप है। ARAI के मुताबिक इस बाइक की माइलेज 67 kmpl है।

यह भी पढ़ें: लोगों ने जमकर खरीदे ये 3 स्कूटर, एक मॉडल की बिक्री तो 30 दिन में 2 लाख के पार हुई

tvs_star_city_plus_full.jpg


फीचर्स

TVS Star City Plus में LED हेडलैंप देखने को मिलता है। इसमें अब USB चार्जर दिया गया है। ख़राब रास्तों के लिए इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और इसके रियर में 5-स्टेप अडजस्टेबल रियर शॉक्स दिया गया है। इसमें 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स मिलते हैं। बाइक का लुक थोड़ा स्पोर्टी जरूरत लगता है। इसकी सीट आरामदायक है।

hunter.jpg
Royal Enfield Hunter 350 पर भी ऑफर्स

ऑफर्स देने में रॉयल एनफील्ड भी पीछे नहीं है, कंपनी ने अपनी लेटेस्ट बाइक Hunter 350 काफी अच्छा ऑफर पेश किया है, और इसकी जानकारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फाइनेंस की डिटेल्स दी गई हैं। इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 1.49 लाख से शुरू होती है। डिटेल्स के मुताबिक, Hunter 350 के लिए आपको सिर्फ 4999 रुपये की डाउनपेमेंट का मौका मिल रहा है जोकि सबसे कम है। इसके अलावा, लोन-टू-वैल्यू (LTV) 85 प्रतिशत और इनरनल रेट ऑफ रिटर्न (IRR) 14.99 प्रतिशत रहेगा। यह स्कीम Hunter 350 Factory Black कलर ऑप्शन के लिए है। EMI ऑप्शन की बात करें, तो 72 महीने, 60 महीने, 48 महीने और 36 महीने के लिए आप बाइक को चुन सकते हैं। लेकिन इस सभी ऑफर्स की पूरी जानकारी के लिए आप कंपनी के डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Home / Automobile / Car / Festive offer: 1555 रूपये महीने पर TVS से लेकर Royal Enfield की बाइक्स खरीदने का मौका! जानिये सभी ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो