scriptअमिताभ और कैटरीना के बाद अब रैपर बादशाह ने खरीदी करोड़ों की कार, जानें क्या है फीचर्स | Rapper Badshah bought Rolls Royce Wraith, know the price and features | Patrika News
ऑटोमोबाइल

अमिताभ और कैटरीना के बाद अब रैपर बादशाह ने खरीदी करोड़ों की कार, जानें क्या है फीचर्स

बादशाह ने खरीदी करोड़ों की कार
इंस्टा पर शेयर की पिक्चर
शानदार हैं फीचर्स

नई दिल्लीMay 02, 2019 / 11:04 am

Pragati Bajpai

badshah

अमिताभ और कैटरीना के बाद अब रैपर बादशाह ने खरीदी करोड़ों की कार, जानें क्या है फीचर्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड और शानदार महंगी कारों का सीधा कनेक्शन है जो जितना ब़ड़ा उतनी ही शानदार उसकी कार। अब कैटरीना, प्रियंका, अमिताभ और संजय दत्त के बाद रैपर बादशाह ने भी नई कार खरीदी है। और बादशाह ने बॉलीवुड की फेवरेट rolls royce खरीदी है।
रैपर बादशाह बेच रहे हैं अपनी BMW 640d, कीमत Fortuner से भी कम

बादशाह ने 6.46 करोड़ की नई rolls royce wraith खरीदी है। बादशाह ने परिवार के साथ अपनी नई कार की पिक्चर शेयर की। चलिए आपको बताते हैं करोड़ों की इस कार के फीचर्स जिनकी वजह से ये कार बॉलीवुड के लोगों की फेवरेट है।
यह कार अपने दमदार परफॉर्मेंस के साथ शानदार लुक के लिए भी पहचानी जाती है। लुक्स की बात करें तो बादशाह ने सफेद रंग की Rolls Royce Wraith खरीदी है जो एक सुपर लग्जरी कार है। कार के इंटीरियर्स भी काफी आकर्षक हैं। कार के अंदर ब्लैक एंड व्हाइट कलर का बहुत ही शानदार इस्तेमाल किया गया है।
rolls royce
इंजन और पॉवर- ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम वाली इस कार में 6.6-लीटर V12 इंजन दिया गया है। जो कि 624 हॉर्स पॉवर की पावर जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार में कंपनी ने 8-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियर बॉक्स का प्रयोग किया है। कंपनी का दावा है कि यह कार महज 4.6 सेकेंड के भीतर ही 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ सकती है।

Home / Automobile / अमिताभ और कैटरीना के बाद अब रैपर बादशाह ने खरीदी करोड़ों की कार, जानें क्या है फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो