scriptईयर एंड के मौके पर Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट… | Renault Cars Available with Discounts | Patrika News

ईयर एंड के मौके पर Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट…

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2018 03:59:31 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

हम रेनॉल्ट ( Renault ) की बात कर रहे हैं जो कि अपनी कारों पर ईयर एंड के मौके पर तगड़ डिस्काउंट दे रही है।

Renault

ईयर एंड के मौके पर Renault की कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट…

2018 खत्म होने जा रहा है और इसी बीच देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही हैं। इस समय हम रेनॉल्ट की बात कर रहे हैं जो कि अपनी कारों पर ईयर एंड के मौके पर तगड़ डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

रेनॉल्ट लॉजी ( Renault Lodgy ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 83 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 8 सीटर वाली इस कार में 5 और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है। इस एमपीवी की खरीद पर 1.55 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

रेनॉल्ट डस्टर ( renault duster ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 1461 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 83 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसी के साथ 5 और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया गया है। इस कार के डीजल मॉडल पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर में पहले साल का इंश्योरेंस सिर्फ एक रुपये में, 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

रेनॉल्ट क्विड ( renault kwid ) इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनॉल्ट क्विड में 999 सीसी की इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स वाली ये रेनॉल्ट क्विड सिर्फ 13.09 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये रेनॉल्ट क्विड 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। इस कार के साथ पहले साल का फ्री इंश्योरेंस, 4 साल की वॉरंटी, 20 हजार रुपये तक नकद डिस्काउंट और 2 हजार रुपये कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है। इसी के साथ इस कार को 0 प्रतिशत ब्याज दर के हिसाब से भी खरीदा जा सकता है।

रेनॉल्ट कैप्चर ( Renault Captur ) इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनोल्ट कैप्चर के पेट्रोल वेरिएंट में 1.6 लीटर इंजन है जो 106 बीएचपी की पावर और 140 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट 5 मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स से लैस होकर आता है। और इसके डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो कि 108 बीएचपी की पावर और 248 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। डीजल वेरिएंट 6 स्पीड मैनुअल स्पीड गियरबॉक्स से लैस होकर आता है। इस कार की खरीद पर पहले साल का फ्री इंश्योरेंस और 2 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्कांउट दिया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो