scriptRenault Cars : देश की सबसे सस्ती 7-सीटर कार पर Scrappage Policy Offer के साथ मई में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, अन्य कारों पर भी छूट | Renault Kwid, 7-Seater Triber, Kiger company offers scrappage benefits | Patrika News
कार

Renault Cars : देश की सबसे सस्ती 7-सीटर कार पर Scrappage Policy Offer के साथ मई में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, अन्य कारों पर भी छूट

कंपनी की नई स्कीम के अनुसार अगर आप अपनी 15 साल पुरानी कार को नई Renault के लिए स्क्रैप करते हैं तो स्क्रैपेज एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, इसे लॉयल्टी बेनिफिट के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।

नई दिल्लीMay 08, 2022 / 08:45 am

Bhavana Chaudhary

renault-amp-1.jpg

Renault car

Renault Vehicle Scrappage Policy : बीते कुछ समय से वाहनों की कीमतों में इजाफा होने की खबरें चर्चा में हैं, और अब इन सब के बीच कार मेकर कंपनियां खरीदारों के लिए राहत लेकर आई हें, दरअसल, फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनो के सभी मॉडल मई के पूरे महीने के लिए खास डिस्काउंट के साथ पेश किए जा रहे हैं, इन कारों में सबसे सस्ती कार Kwid से लेकर किफायती 7 सीटर ट्राइबर शामिल है। दिलचस्प बात यह है, कि कंपनी के पूरे पोर्टफोलियो को ‘Relieve Scrappage Policy’ के तहत एक अलग स्क्रैपेज एक्सचेंज बेनिफिट के साथ भी पेश किया जा रहा है।

 



Renault Kwid

इस मिनी हैच पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। Kwid के 1.0 लीटर पेट्रोल वैरिएंट पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है, वहीं अगर आप 0.8-लीटर इंजन मॉडल खरीदते हैं, तो इस मॉडल पर एक्सचेंज बोनस 10,000 रुपये दिया जा रहा है। रेनॉल्ट की इस मिनी हैच के बेस ट्रिम RXE पर 0.8-लीटर ट्रिम 37,000 लॉयल्टी बोनस के साथ उपलब्ध है। ध्यान दें, कि यह बोनस सिर्फ बेस ट्रिम पर लागू है। इसके अलावा मौजूदा रेनॉल्ट ग्राहक भी लॉयल्टी बोनस का लाभ उठा सकते हैं जिसमें 10,000 रुपये की नकद छूट, एक्सटेंड वारंटी, मेंटेनेंस पैकेज और लोन पर खास ब्याज दरें शामिल हैं। रेनो ने Kwid की कीमत 4.5 लाख रुपये से 5.84 लाख रुपये के बीच रखी है।

 

 

 

Renault Triber

इसके साथ ही 7-सीटर कार ट्राइबर पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 44,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस उपलब्ध है। Renault की यह सब-4m क्रॉसओवर MPV भी 10,000 रुपये तक के स्क्रैपेज एक्सचेंज बेनिफिट के साथ उपलब्ध है। जिसकी कीमत 5.76 लाख रुपये से लेकर 8.32 लाख रुपये तक रखी गई है। कंपनी की नई स्कीम के अनुसार अगर आप अपनी 15 साल पुरानी कार को नई Renault के लिए स्क्रैप करते हैं, तो स्क्रैपेज एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि, इसे लॉयल्टी बेनिफिट के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है।


 

 

 

 

 

Renault Kiger

बताते चलें, कि रेनॉल्ट Kiger को किसी भी नकद छूट या एक्सचेंज बोनस के साथ पेश नहीं किया जा रहा है, लेकिन इस कार पर कॉर्पोरेट छूट उपलब्ध है। अगर आप मई में किगर खरीदने का प्लान बनाते हैं, तो इस सब-4m SUV को 55,000 रुपये तक के लॉयल्टी बोनस के साथ खरीदा जा सकता है, इसके साथ ही किगर पर 10,000 रुपये तक का स्क्रैपेज एक्सचेंज बेनिफिट भी उपलब्ध है, रेनो किगर की वर्तमान में कीमत 5.84 लाख रुपये से 10.40 लाख रुपये के बीच तय की गई है।

नोट: ये ऑफ़र चुनिंदा मॉडल और वेरिएंट पर लागू होते हैं, और एक राज्य से दूसरे राज्य में भिन्न हो सकते हैं। कारों पर सटीक छूट के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Home / Automobile / Car / Renault Cars : देश की सबसे सस्ती 7-सीटर कार पर Scrappage Policy Offer के साथ मई में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, अन्य कारों पर भी छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो