scriptपहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हुई Renault कि 2.66 लाख वाली Kwid, 1 लीटर में देती है 25kmpl का माइलेज | Renault Kwid sportted facelift testing in India | Patrika News

पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हुई Renault कि 2.66 लाख वाली Kwid, 1 लीटर में देती है 25kmpl का माइलेज

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2019 01:29:44 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

नई Kwid काफी हद तक दिखने में Renault K-ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह होगी
नई Kwid स्प्लिट हेडलाइट डिजाइन और फेसलिफ्ट अपडेटेड के साथ आएगी
सामने आई तस्वीरों में नई क्विड पूरी तरह से ढकी हुई है

car

पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश हुई Renault कि 2.66 लाख वाली Kwid, 1 लीटर में देती है 25kmpl का माइलेज

नई दिल्ली: भारत में बजट रेंज हैचबैक कारों में Renault Kwid को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इसकी वजह कार का लुक और माइलेज है। अब Kwid नए अवतार में जल्द ही आने वाली है। कंपनी क्विड के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। नए लुक के साथ क्विड को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। रिपोर्ट की माने तो नई क्विड कि स्टाइलिंग काफी हद तक Renault K-ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह होगी। हालांकि सामने आई तस्वीरों में नई क्विड पूरी तरह से ढकी हुई है।
ये होंगे बदलाव

नई renault kwid का फेसलिफ्ट अपडेटेड होगा। इसके अलावा K-ZE की तरह नई क्विड स्प्लिट हेडलाइट डिजाइन के साथ आएगी। इसका मुख्य हेडलाइट नीचे की तरफ बंपर पर होगा। यहां तक कि नए क्विड में हेडलैंप क्लस्टर के ऊपर अलग-अलग तरह से स्लिम LED होगी, जो बम्पर में अंदर की तरफ जाएगी। साथ ही नए क्विड में K-ZE इलेक्ट्रिक कार की तरह ही अपहेल्स्ट्री ऑन्प्शन और इंस्टूमेंट क्लस्टर देखने को मिल सकता है। इसके बाहरी लुक के अलावा इंटीरियर की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।
इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 999 सीसी की इंजन है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। और दूसरा 0.8 लीटर का इंजन दिया गया है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियर बॉक्स वाली ये कार सिर्फ 13.09 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। माइलेज के मामले में ये कार काफी ज्यादा किफायती है और 1 लीटर वेरिएंट प्रति लीटर में 23.01 किमी का माइलेज देता है और 0.8 लीटर वेरिएंट प्रति लीटर में 25.17 किमी का माइलेज देता है। इस कार में 28 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो