4 करोड़ की कार को इस शख्स ने बना डाला टैंक, लेकिन सड़क पर चलाने पर लगी है रोक

4 करोड़ की कार को इस शख्स ने बना डाला टैंक, लेकिन सड़क पर चलाने पर लगी है रोक

Vineet Singh | Publish: Jun, 14 2019 02:47:30 PM (IST) | Updated: Jun, 14 2019 03:02:56 PM (IST) कार

  • रूस के शख्स ने अपनी बेंटले कार को कर दिया मोडिफाई
  • इस कार को देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
  • सेडान कार को दे दिया टैंक का रूप

नई दिल्ली: Bentley Continental GT को हर शख्स खरीदना चाहेगा, लेकिन इस लग्जरी कार के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट नहीं करना चाहेगा क्योंकि इस कार की कीमत तकरीबन 4 करोड़ 48 लाख रुपये है। ऐसे में इस कार को किसी तरह का नुकसान हो, ऐसा कोई भी नहीं चाहेगा। लेकिन एक शख्स ने अपनी Continental GT के साथ ऐसा काम किया है जिससे वो कार से बदलकर टैंक बन गई है। जी हां, इस कार के मालिक ने अपनी कार को टैंक के जैसा बना दिया है और इसके लिए उसने अपनी कार में भारी बदलाव किए हैं।

Royal Enfield Bullet बन सकती है घाटे का सौदा, खरीदने से पहले जान लें ये बातें

कॉन्स्टेंटिन जरुस्की नाम के शख्स ने अपनी बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी को पूरी तरह से मोडिफाई करके उसे एक टैंक की शक्ल दी है जिसके बाद अब ये कार पहले जैसी ना रहकर किसी मिलिट्री वाहन जैसी ज्यादा लग रही है। दरअसल कॉन्स्टेंटिन जरुस्की नाम का ये शख्स रूस में रहता है और उसने अपनी कार को टैंक जैसा बनाया है। बेंटले की कारों को दुनियाभर में खूब पसंद किया जाता है और ये कारें शान और शौकत की पहचान मानी जाती हैं।

Kona Electric होगी Hyundai की पहली बिजली से चलने वाली कार, एक चार्जिंग में चलती है 482 किलोमीटर

 

Bentley Continental GT

कॉन्स्टेंटिन जरुस्की नाम के इस शख्स ने अपनी कॉन्टिनेंटल जीटी को मोडिफाई करके ये कार तैयार की है। कॉन्स्टेंटिन जरुस्की ने इस टैंक जैसी कार को बनाने के लिए अपनी टीम की मदद ली है साथ ही इसे ' अल्ट्राटैंक ' नाम दिया गया है। कॉन्स्टेंटिन ने बताया कि इसे बनाने के दौरान कई तकनीकी चुनौनियां सामने आईं। इस अल्ट्राटैंक को बनाने में सात महीने का समय लगा। ख़ास बात यह है कि यह कार चलाने में किसी अन्य कार जैसी ही चलती है।

 

Bentley Continental GT

कॉन्स्टेंटिन जरुस्की इस कार को बाहर नहीं निकाल सकते हैं और सड़क पर नहीं चला सकते हैं। इस मामले में वो सेंट पीटर्सबर्ग अथॉरिटी से बातचीत कर रहे हैं। जरूस्की अपनी इस कार को अपने होमटाउन में चलाना चाहते हैं।

होंडा ने पेश किया अपना पहला BS-6 से लैस स्कूटर Activa 125, देखें वीडियो

जाने क्या हैं इस कार के फीचर्स

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीती में 4.0 लीटर का ट्विन टर्बो-चार्ज V8 इंजन दिया गया है। यह इंजन 3993 cc का है जो 6000 rpm पर 500 bhp का मैक्सिमम पावर और 1700 rpm पर 660 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned