scriptलॉन्चिंग से पहले सुपरहिट हुई santro, 14000 लोगों ने की प्रीबुकिंग | santro set record even in pre booking order | Patrika News
ऑटोमोबाइल

लॉन्चिंग से पहले सुपरहिट हुई santro, 14000 लोगों ने की प्रीबुकिंग

खास बात यह है कि कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी इसकी कीमत और फीचर्स डिटेल्स आदि का खुलासा नहीं किया गया है।

नई दिल्लीOct 22, 2018 / 12:18 pm

Pragati Bajpai

santro

लॉन्चिंग से पहले सुपरहिट हुई santro, 14000 लोगों ने की प्रीबुकिंग

नई दिल्ली: 23 अक्टूबर यानि कल hyundai अपनी मोस्ट अवेटेड कार santro को फाइनली लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि santro की कार पूरे ऑटो मार्केट में हॉट टॉपिक बनी हुई है। इस कार का लोगों को कितना इंतजार है इसे इस बात से समझा जा सकता है कि लॉन्चिंग से पहले ही 14000 लोग इसके लिए बुकिंग करा चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक नई 2018 हुंडई सैंट्रो की ने अब तक कुल 14,208 यूनिट की बुकिंग हासिल कर ली है। आपको मालूम हो कि 11000रूपए के साथ बुक कराया जा सकता है। सबसे खास बात ये है कि इसमें खास बात यह है कि कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर अभी इसकी कीमत और फीचर्स डिटेल्स आदि का खुलासा नहीं किया गया है। इसके बावजूद ग्राहकों ने इसपर इतना भरोसा जताया है।

सैंट्रो का जो नया विडियो आया है उसे देखकर पता चलता है कि नए सैंट्रो में पहले के मुकाबले बड़ा केबिन स्पेस दिया गया है। इसमें पीछे के यात्री सीट में पैसेंजर के लिए लेग रूम भी काफी कंफर्टेबल है। साथ ही इसमें बड़ा boot दिया गया है। पीछे के पैसेंजर के लिए भी अलग से एसी वेंट्स लगे हैं जो कि इस सेगमेंट और कीमत पर पहली बार है।

santro
टॉप-स्पेक ट्रिम में विशेष तौर पर 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा होगा जो कि एप्पल कारप्ले, एंड्रॉयड ऑटो और मिररलिंक की कनेक्टिविटी के साथ आता है। साथ ही इसकी प्रीमियमनेस को और बढ़ाने के लिए AC वेंट्स के चारों तरफ सिल्वर फिनिशिंग दी गई है।
फिलहाल कह सकते हैं कि नई हुंडई सैंट्रो 2018 का डिजाइन शानदार है और एकदम फ्रेश लगता है। इसके फ्रंट में कास्केडिंग ग्रिल, स्वेप्टबैक हेडलैंप और लैम्प और ग्रिल के आस-पास ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग दी गई है। कार की साइड प्रोफाइल भी काफी एलिगेंट है और पहले के मुकाबले ये ज्यदा स्पोर्टी लगती है।

Home / Automobile / लॉन्चिंग से पहले सुपरहिट हुई santro, 14000 लोगों ने की प्रीबुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो