scriptजल्द लॉन्च होंगी Skoda India की ये 3 नई कारें, जानें इनके फीचर्स | skoda india will launch 3 new cars in india by next year | Patrika News

जल्द लॉन्च होंगी Skoda India की ये 3 नई कारें, जानें इनके फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 05:42:38 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Skoda लानें वाली है नई कारें
अगले साल हो सकती हैं लॉन्च
फीचर्स भी कमाल

skoda

जल्द लॉन्च होंगी Skoda India की ये 3 नई कारें, जानें इनके फीचर्स

नई दिल्ली: स्कोडा इंडिया भारत में तीन नई कार लॉन्च करेगा। भारत में लॉन्चिंग के लिए कंपनी तीन नए मॉडल्स पर काम कर रही है। कंपनी भारत में स्कोडा सुपर्ब, स्कोडा कामिक औऱ स्कोडा कारोक लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इन कारों की लॉन्चिंग डेट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन ये तीनों कार अगले साल 2020 में लॉन्च होंगी ।
नई स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ आई Baleno, पढ़ें किस तरह करेगी आपकी मदद

स्कोडा सुपर्ब ( Skoda superb )-

कंपनी ने हाल ही में इंटरनेशनल मार्केट में इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया है। हालांकि बंपर, हेडलैम्प्स और ग्रिल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन अब कार में नए अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जिनका साइज 18 और 19 इंच है। नई सुपर्ब में 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है।
स्कोडा कामिक ( skoda kamiq )-

यह कंपनी का लेटेस्ट मॉडल है। इस कार को 2020 ऑटो एक्स्पो में पेश किया जाएगा। ये कार एक कॉम्पैक्ट SUV है जो MQB-A0 प्लेटफॉर्म पर आधारित है। कार में मॉडर्न डिजाइन और सेपरेट DRL और हेडलैम्प सेटअप दिए गए हैं। भारत में इस कार की टक्कर ह्युंदै क्रेटा और टाटा हैरियर जैसी कारों से होगी।
नई या पुरानी कौन सी बाइक खरीदना आपके लिए होगा फायदेमंद, इन बातों के आधार पर तय करें

स्कोडा कारोक-

स्कोडा की ये कार भारत में बंद हो चुकी स्कोडा येटी (Skoda Yeti) की जगह लेगी। इंटरनेशनल मार्केट में यह कार दो इंजन ऑप्शन और एक डीजल इंजन ऑप्शन में मिलती है। हालांकि भारत में यह कार एक इंजन ऑप्शन में ही अवेलेबल होगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो