150वीं सालगिरह पर टाटा की सौगात, इन कारों पर मिल रहा है एक लाख का भारी डिस्काउंट

टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे हो रहे हैं और इस खास मौके पर कंपनी लिमिटेड पीरियड के लिए ग्राहकों को खास छूट दे रही है।इस ऑफर के तहत

By: Pragati Bajpai

Published: 08 Jun 2018, 11:25 AM IST

नई दिल्ली: टाटा ग्रुप के 150 साल पूरे हो रहे हैं और इस खास मौके पर कंपनी लिमिटेड पीरियड के लिए ग्राहकों को खास छूट दे रही है।इस ऑफर के तहत कंपनी अपने वाहनों पर एक लाख रू तक का डिस्काउंट दे रही है।इसके अलावा कस्टमर्स को अट्रैक्टिव एक्सचेंज ऑफर्स और एक रूपए की मामूली कीमत पर इंश्योरेंस मिल रहा है। ये सारे ऑफर्स कंपनी अपने पैसेंजर व्हीकल्स पर दे रही है।कंपनी ये ऑफर्स 25 जून तक दे रही है।तो अगर आप भी गाड़ी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यही सही मौका है जब आप अपने सपने को पूरा तकर सकते हैं।

भारत में आने वाली मर्सडीज S63, लॉन्चिंग डेट से लेकर फीचर्स तक सबकुछ जाने यहां

कंपनी के मार्केटिंग, सेल्स एंड कस्टमर सपोर्ट के वाइस प्रेसीडेंट एस एन बर्मन के मुताबिक- कंपनी अपनी 150वीं सालगिरह मना रही है और इस मौके पर ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध बनाने के लिए इस तरह के ऑफर्स की घोषणा की गयी है।इन आफर्स के जरिए हम अपने कस्टमर्स की एक्सपेकटेशन्स को पूरा कर उनके कार खरीदने के एक्सपीरिएंस को यादगार बनाना चाहते हैं।

इन बातों की वजह से घट जाती है कार की रीसेल वैल्यू, नहीं मिलता कोई खरीदार

 

टाटा अपनी हैचबैक कारों टियागो और कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन समेत कई पैसेंजर गाड़ियों पर ऑफर्स दे रही है।आपको बता दें कि इस साल मई 2018 में कंपनी की सेल में 61 फीसदी की ग्रोथ देखी गई है जबकि पैसेंजर व्हीकल्स सेगमेंट में ये ग्रोथ 22 परसेंट रही।

Maruti zen से लेकर Honda City तक एक लाख रू में मिल रही हैं ये ऑटोमैटिक कारें

 

टाटा

इन गाड़ियों पर मिल रहा है डिस्काउंट-

कंपनी फिलहाल पैसेंजर वीइकल्स में टिगोर, टियागो, नेक्सॉन और हैक्सा सहित जेस्ट, बोल्ट, सफारी स्टॉर्म, जेनएक्स नैनो और सूमो गोल्ड जैसे मॉडल्स को बेच रही है।

BMW G310 R और G 310 GS की प्री-बुकिंग शुरू, जल्द होगी लॉन्च

 

टाटा गाड़ी
Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned