script

माइलेज 27 किलोमीटर प्रति लीटर और कीमत…

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2019 01:20:19 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Tata Tiago में मिलता है बेहतरीन माइलेज
इस कार की कीमत भी है बेहद कम
ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों ही ट्रांसमिशन का मिलता है ऑप्शन

car.jpg

नई दिल्ली: भारतीय ग्राहक जब कार खरीदने जाते हैं तो वो सब पहले कार का माइलेज और उसकी कीमत पता करते हैं। दरअसल भारत में लोग चाहते हैं कि उन्हें एक कम कीमत वाली कार मिल जाए जो अच्छा माइलेज भी देती हो, तो आपको बता दें कि मार्केट में ऐसी एक कार है जो माइलेज तो देती ही है साथ ही इसकी कीमत भी बेहद कम है। इस कार में आपको जबरदस्त स्टाइल के साथ बेहतरीन फीचर्स भी मिलते हैं।

टाटा टिआगो

Tata Tiago एक बेहतरीन माइलेज वाली हैचबैक कार है जिसकी कीमत तो कम है की साथ ही ये जबरदस्त माइलेज भी देती है। इस कार को लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है इसके बावजूद कार को खूब पसंद किया जा रहा है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इंजन

आपको बता दें कि इस कार में पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन का ऑप्शन मिलता है, जहां इस कार में 1199 cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है वहीं इस कार में 3 सिलेंडर 1047 cc का डीजल इंजन दिया गया है। इस कार पेट्रोल इंजन 85 पीएस की पावर जेनरेट करता है वहीं डीजल इंजन 70 पीएस की पावर जेनरेट करता है।

ट्रांसमिशन

इस कार का पेट्रोल 5 इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही विकल्पों के साथ अवेलेबल है वहीं इस कार के डीजल इंजन में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है।

Boot स्पेस

आम तौर पर हैचबैक कारों में ज्यादा Boot स्पेस नहीं दिया जाता है, लेकिन टिआगो की बात करें तो इसमें 242 लीटर का Boot स्पेस मिलता है जिसमें आप अपना काफी सारा सामान रख सकते हैं।

माइलेज

आपको ये बात जानकार हैरानी होगी कि टाटा टिआगो के इंजन से 23.84 से 27.28 kmpl का माइलेज मिलता है वहीं अन्य कारों की बात करें तो ये माइलेज 15 से 23 kmpl के बीच होता है। ऐसे में ये कार काफी फ्यूल बचाती है।

कीमत

कीमत की बात करें तो आप टाटा टिआगो को 4.40 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। ये कार आप का बजट भी नहीं बिगाड़ती है साथ ही जबरदस्त माइलेज भी देती है।

ट्रेंडिंग वीडियो