scriptइन कारों पर मिलती है सबसे ज्यादा वारंटी, सालों-साल नहीं खर्च होता एक भी रूपया | Patrika News
कार

इन कारों पर मिलती है सबसे ज्यादा वारंटी, सालों-साल नहीं खर्च होता एक भी रूपया

6 Photos
5 years ago
1/6

वारंटी पीरियड में कार में खराबी आने पर कंपनी उसे फ्री में ठीक करती है ।

2/6

डैटसन गो- एंट्री लेवल हैचबैक सेगमेंट की ये कार Nissan की एक सब्सिडरी कार है। रेडीगो में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 67 बीएटपी की पावर और 104 एनएम का टार्क देता है। मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Alto 800 से माना जाता है। रेडीगो पर 5 साल और अनलिमिटेड किमी की वारंटी दे रही है। ये अपने सेगमेंट की अकेली ऐसी कार है जो अनलिमिटेड किमी की वारंटी के साथ आती है।

3/6

Honda Amaze- होंडा अपपने सब-कॉम्पैक्ट कार अमेज पर 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के साथ अनलिमिटेड किमी की वारंटी देता है। साथ ही कुछ और पैसे खर्च करके 2 साल की अतिरिक्त वारंटी ले सकते हैं। यानि कि पांच साल बाद आप अपनी कार को बेफिक्र हो कर बेच सकते हैं।

इसी साल लॉन्च होंगी Hero की ये 2 धाकड़ मोटरसाइकिलें, तस्वीरें हुई लीक

4/6

Hyundai Creta- ह्यूंदै क्रेटा कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में शामिल है। कंपनी अपनी इस कार 3 साल या अनलिमिटेड किमी की वांरटी ऑफर कर रही है.

अब 3.7 करोड़ की इस बस से दिल्ली की सुरक्षा करेगी Police, जानें इस बस की खूबियां

5/6

Mahindra XUV500- एक्सयूवी 500 एसयूवी महिन्द्रा की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है। महिन्द्रा अपनी एसयूवी पर 3 साल या 1 लाख किमी की वारंटी ऑफर कर रही है। एक्सयूवी 500 की टक्कर टाटा हैरियर और जीप कंपास से है।

Ford की इस धाकड़ SUV से चलती है सपना चौधरी, चंद दिनों पहले की खुद को गिफ्ट

6/6

honda wr-v होंडा अपनी इस एसयूवी पर 3 साल और अनलिमिटेड किमी की वारंटी ऑफर कर रही है। साथ ही 2 साल की अतिरिक्त वारंटी भी कुछ पैसे खर्च करके ली सकती है। होंडा WR-V सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी में यह ब्रेजा और इकोस्पोर्ट को टक्कर देती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.