scriptToyota की कारों पर मिल रहा है पूरे 1.25 लाख का डिस्काउंट, जानें क्या है पूरा ऑफर | Toyota Is offering huge year end Discount on its cars | Patrika News

Toyota की कारों पर मिल रहा है पूरे 1.25 लाख का डिस्काउंट, जानें क्या है पूरा ऑफर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 10:03:25 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

सियाज और ह्यूंदै वरना जैसी कारों की टक्कर में उतारी गई इस कार पर कंपनी 1.1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।

innova

Toyota की कारों पर मिल रहा है पूरे 1.25 लाख का डिस्काउंट, जानें क्या है पूरा ऑफर

नई दिल्ली: 2018 खत्म होने वाला है और साल के खत्म होने से पहले कई कंपनियां कस्टमर्स को रिझाने के लिए शानदार ऑफर्स दे रही है। तो भला कार कंपनियां कैसे पीछे रह जाती। इस कड़ी में टोयोटा अपनी शानदार suvs पर धाकड़ डिस्काउंट दे रही है। टोयोटा अपनी कारों पर सवा लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है चलिए आपको विस्तार से बताते हैं कि आखिर किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
Mahindra की ये पॉवरफुल कार देगी करोड़ों की Bugatti Chiron को टक्कर, पहले से तय होंगे कार के कस्टमर

Toyota yaris-

मारुति सियाज और ह्यूंदै वरना जैसी कारों की टक्कर में उतारी गई इस कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 107hp की पावर जनरेट करता है। इसके सभी वेरियंट में 7-एयरबैग्स दिए गए हैं। इस कार पर कंपनी 1.1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है।
Toyota Corolla Altis-

टोयोटा की इस शानदार सिडैन पर 75,000 रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। इसमें अलग-अलग तरह के डिस्काउंट शामिल हैं। यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है। इसका 1.8-लीटर पेट्रोल इंजन 140hp का पावर और 1.4-लीटर का डीजल इंजन 88hp का पावर जनरेट करता है।
बुलेट और जावा को टक्कर देगी Yamaha RX100 , फिर सड़कों पर भरेगी रफ्तार

innova
Innova Crysta-

भारत में काफी पॉप्युलर इस एमपीवी के डीजल वेरियंट पर कंपनी एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इसमें एक्स्ट्रा अक्सेसरी और एक्सचेंज बोनस समेत अन्य ऑफर्स शामिल हैं। इनोवा क्रिस्टा 2.4-लीटर डीजल, 2.8-लीटर डीजल और 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है।
Toyota Etios-

टोयोटा की यह कार हैचबैक, सिडैन और क्रॉस ओवर तीनों वेरियंट में उपलब्ध है। इन कारों में डीजल और पेट्रोल इंजन ऑप्शन मिलता है। इटियॉस रेंज पर टोयोटा एक लाख रुपये तक का डिस्कांउट दे रही है, जो वेरियंट के आधार पर अलग-अलग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो