scriptस्वैग का दूसरा नाम है युवराज सिंह की नई Bentley Continental GT, नजरें हटाना होगा मुश्किल | yuvraj singh's new Bentley Continental GT looks amazing | Patrika News

स्वैग का दूसरा नाम है युवराज सिंह की नई Bentley Continental GT, नजरें हटाना होगा मुश्किल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 17, 2018 05:30:24 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

युवराज सिंह ने Bentley की नई Continental GT खरीदी है।युवराज की ये गाड़ी 100 फीसदी स्वैग है। गाड़ी को देखकर नजर हटाना बेहद मुश्किल है।

bantley

स्वैग का दूसरा नाम है युवराज सिंह की नई Bentley Continental GT, नजरें हटाना होगा मुश्किल

नई दिल्ली: क्रिकेटर हों या बॉलीवुड स्टार्स या बिजनेस मैन एक चीज का शौक इन सभी में पाया जाता है। शानदार बड़ी गाड़ियों का। हमने आपको कई सेलेब्स की गाड़ियां दिखाई है , करोड़ों की ये गाड़ियां किसी का भी दिल चुरा लें लेकिन टीम इंडिया के युवराज सिंह की नई Bentley Continental GT की बात ही अलग है। युवराज की ये गाड़ी 100 फीसदी स्वैग है। इस गाड़ी को चलाते वक्त युवराज को स्टाइल फ्लॉंट करने के लिए किसी दूसरी चीज की जरूरत नहीं क्योंकि चलाने वाले का स्वैग और गाड़ी की खूबसूरती जबरदस्त विजुअल ट्रीट है।
लैंड रोवर की इन गाड़ियों के लिए काउंटडाउन शुरू, जानें लॉन्चिंग से लेकर प्राइस तक

आपको बता दें कि युवराज ने ये गाड़ी दुबई में खरीदी है यही वजह है कि इस पर दुबई की नंबर प्लेट दिखती है। Bentley Continental GT कंपनी की थर्ड जनरेशन कार है जिसे पिछले साल ही कंपनी ने लॉन्च किया है।युवराज की ये ब्लू कलर की Bentley Continental GT इंडिया आने वाली पहली कार है। यहां पर जानने वाली बात ये हैं कि ये कार बहुतच दिनों तक इंडिया में नहीं रहेगी क्योंकि इसे दुबई से खरीदा गया है तो प्रावधानों के मुताबिक इसे वापस दुबई भेजना होगा। दरअसल किसी और देश में खरीद कर कई गाड़ियां carnet के जरिए एंट्री करती है लेकिन ऐसी गाड़ियां एक निश्चित समय तक ही देश की सड़कों पर घूम सकती है । भारत में कई लग्जरी गाड़ियां हैं जो इसी तरह से चल रही है।
एक और बात खास है कि युवराज की ये पहली बैंटले नहीं है इसके पहले भी युवराज Bentley Flying Spur खरीद चुके हैं। कह सकते हैं कि युवराज बैंटले लग्जरी कारों के दीवाने हैं।दोनो की तुलना करें तो Bentley Flying Spur में 4 दरवाजे होते हैं जबकि Continental GT 2 दरवाजे वाली गाड़ी है।
फीचर्स की बात करें तो गाड़ी महज 3.7 सेकेंड में 100 किमी की स्पीड पकड़ सकती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 333kmph है। गाड़ी में W12 टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है जो कि 626 Bhp पॉवर और 900 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
लुक्स की बात करें तो Continental GT साइज में Flying Spur से बड़ी है।लेकिन जो सबसे बड़ी चेंज है वो हेडलैंप्स के साथ किया गया है। नई गाड़ी में मैट्रिक्स led टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। Continental GT में कस्टमाइज कराने के ऑपश्न्स ज्यादा है साथ ही इसका Naim 18-speaker system के साथ 12.3 इंच का बेंटले रोटेटिंग डिस्पले बेहद खास है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो