script

टेस्टिंग के दौरान दिखा Force T1N, मिल सकता है 9 सीटर का स्पेस

Published: Jan 19, 2020 05:25:33 pm

Submitted by:

Vineet Singh

या गया है। इस वाहन को पूरी तरह से कवर किया गया था। आगामी मॉडल को T1N कोडनेम दिया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि फ़ोर्स का ये नया मॉडल 9 सीटर का हो सकता है। यह फोर्स मोटर्स का पहला बीएस 6 इंजन वाला वाहन होगा।

Fforce Commercial Vehicle Spotted

Fforce Commercial Vehicle Spotted

नई दिल्ली: फोर्स मोटर्स 22 जनवरी, 2020 को इस सप्ताह के अंत में अपने नए कमर्शियल वाहन का अनावरण करने जा रहा है। आपको बता दें कि इस वाहन को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। इस वाहन को पूरी तरह से कवर किया गया था। आगामी मॉडल को T1N कोडनेम दिया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि फ़ोर्स का ये नया मॉडल 9 सीटर का हो सकता है। यह फोर्स मोटर्स का पहला बीएस 6 इंजन वाला वाहन होगा।
ऑफर भी होगा और हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी आने वाले कड़े एमिशन नॉर्म्स में कमर्शियल व्हीकल रेंज को अपग्रेड करने के लिए टाइमलाइन की घोषणा करेगी। फोर्स T1N के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है, लेकिन हम परीक्षण खच्चर पर एक अधिक ग्रस डिज़ाइन देखते हैं, जिसमें बीच में एक बार से अलग एक बड़ी जंगला, ए-पिलर पर घुमावदार किनारे और केबिन में अधिक रोशनी लाने के लिए बड़ी खिड़कियां हैं । यांत्रिक उन्नयन के साथ-साथ अधिक आरामदायक सवारी की गुणवत्ता, सीटों पर बेहतर कुशनिंग और बेहतर दक्षता सहित उम्मीद करें।
फोर्स रेंज के अन्य मॉडलों की तरह, नए T1N मल्टी-सीटर पेशकश वाणिज्यिक वाहन परिचालन को पूरा करेगी जिसमें बेड़े के खरीदार, परिवहन सेवाएं और होटल शामिल हैं। हम इस सप्ताह टी 1 एन पर अधिक विवरणों का खुलासा करने की उम्मीद करते हैं, और हम फोर्स गोरखा 4×4 के ऑफ-रोडर के बीएस 6 संस्करण के बारे में भी सुनने की उम्मीद करते हैं, जो कि अगली पीढ़ी के महिंद्रा थार सेगमेंट में होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो