कभी भी कहीं भी ले सकते हैं kicks की टेस्ट ड्राइव, शोरूम आने की नहीं होगी जरूरत

इस स्कीम के तहत अगर आप निसान किक्स को खरीदना चाहते हैं तो आपको शोरूम जाने की भी जरूरत नहीं है।

By: Pragati Bajpai

Updated: 09 Jan 2020, 03:53 PM IST

नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल जगत की मशहूर कंपनी nissan ने अपने कस्टमर्स के लिए एक बहुत शानदार स्कीम लॉन्च की है । इस स्कीम के तहत अगर आप निसान किक्स को खरीदना चाहते हैं तो आपको शोरूम जाने की भी जरूरत नहीं है। बल्कि कंपनी की नई स्कीम के तहत आप कभी भी कहीं भी इस कार की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। ग्राहक अपने सुविधाजनक समय और जगह के अनुसार ऑनलाइन गाड़ी की टेस्ट ड्राइव तय कर सकते हैं।

इसके लिए nissan ने ऑरिक्स के साथ साझेदारी की है। और कंपनी का मानना है कि इससे कंपनी की बिक्री में इजाफा होगा।

Nissan Kicks की कुछ खास बातें-

2 इंजन ऑप्शन के साथ मिलती है ये कार-

किक्स एसयूवी को दो इंजन ऑप्शन में बाजार में उतारा गया है। इसमें एक 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 106hp का पावर और 142Nm टॉर्क जनरेट करता है। एसयूवी में 1.5-लीटर डीजल इंजन है, जो 110hp का पावर और 240Nm टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और डीजल इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। पेट्रोल इंजन दो वेरियंट में, जबकि डीजल इंजन चारों वेरियंट में मिलेगा।

फीचर्स- निसान किक्स एसयूवी में ड्युअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर डिफॉगर और रियर पार्किंग सेंसर फीचर्स स्टैंडर्ड हैं यानी सभी वेरियंट में दिए गए हैं। टॉप वेरियंट में दो और एयरबैग्स, हिल-स्टार्ट असिस्ट और रियर फॉग लैम्प्स भी दिए गए हैं।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned