scriptअजीत कुमार छा गए पिंक की रीमेक में | Ajit Kumar is in the remake of Pink is See also be | Patrika News
चेन्नई

अजीत कुमार छा गए पिंक की रीमेक में

Tamil फैन्स खासकर अल्टीमेट स्टार अजीत कुमार के फैन्स के बीच नो… मिन्स नो… डायलॉग काफी फेमस हो गया है। यह डायलॉग अजीत कुमार ‘नेरकोंड पारवै’ के कोर्ट के दृश्यों में कई बार बोलते हैं। यह संवाद पिंक फिल्म में अमिताभ बच्चन की याद दिला जाता है।

चेन्नईAug 12, 2019 / 03:16 pm

shivali agrawal

news,Pink,Chennai,cinema,Ajith,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,

अजीत कुमार छा गए पिंक की रीमेक में

चेन्नई. तमिल फैन्स खासकर अल्टीमेट स्टार अजीत कुमार के फैन्स के बीच नो… मिन्स नो… डायलॉग काफी फेमस हो गया है। यह डायलॉग अजीत कुमार ‘नेरकोंड पारवै’ के कोर्ट के दृश्यों में कई बार बोलते हैं। यह संवाद पिंक फिल्म में अमिताभ बच्चन की याद दिला जाता है।
फिल्म की मूल कहानी में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। जीरो एफआइआर, महिला अस्मिता तथा महिलाओं के साथ किए जाने वाले पुरुष आचरण पर आधारित इस फिल्म ने बॉलीवुड के बाद कॉलीवुड में भी डंका बजाया है।
अजीत कुमार (भरत सुब्रमण्यम) का अभिनय फिल्म का प्लस प्वाइंट है तो पिंक फेम तापसी पन्नू का किरदार श्रद्धा श्रीनाथ (मीरा कृष्णन) ने निभाया है। विद्या बालान गेस्ट भूमिका में हैं जो अजीत कुमार की पत्नी के रोल में है।
पिंक की स्क्रिप्ट मजबूत थी और उसे गंभीर रखा गया था। इसमें अजीत के फैन्स को ध्यान में रखते हुए दो स्टंट और एक गाना जोड़ा गया है। फिल्म के संगीतकार युवन शंकर राजा है।
9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी इस फिल्म को शुरुआती झटका उसी दिन लग गया जब यह तमिलरॉकर्स पाइरेसी साइट पर नजर आई। माना जा रहा है कि इस फिल्म के लीक होने से मेकर्स को खासा नुकसान झेलना पड़ सकता है। पाइरेसी कॉपियां बढऩे से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी गिरावट आ सकती है।

Home / Chennai / अजीत कुमार छा गए पिंक की रीमेक में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो