पत्नी ने घर लौटने से मना किया तो ये क्या कर बैठा पति

पत्नी ने घर लौटने से मना किया तो ये क्या कर बैठा पति

MAGAN DARMOLA | Updated: 28 Jun 2019, 06:59:51 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

couple के बीच किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर पत्नी अलग हो गई।

चेन्नई. अशोक नगर की वृंदावन स्ट्रीट में अलग रह रही पत्नी पर उसके पति ने चाकू knife से हमला कर घायल कर दिया। वह उसके साथ न लौटने से नाराज था। पुलिस ने आरोपी जयकुमार को गिरफ्तार arreste कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता चित्रा (३९) का २० साल पहले जयकुमार के साथ विवाह हुआ था। couple के दो बच्चे हैं। पिछले वर्षो से दम्पती के बीच किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता था। रोज-रोज के झगड़े से परेशान होकर चित्रा जयकुमार से अलग हो गई और जयकुमार को बिना बताए बच्चों के साथ अशोक नगर में आकर बस गई। वह स्थानीय इलाके में फूल बेचकर गुजारा करती है।

पुलिस के अनुसार जयकुमार उसे ढूंढ़ते हुए अशोक नगर पहुंच गया और चित्रा पर साथ चलने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर जयकुमार ने चाकू से उसके गले पर वार कर दिया। वारदात के बाद वह वहां से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन चित्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस police के हवाले कर दिया। चाकू के वार से चित्रा गंभीर रूप से घायल हो गई उसे एक निजी hospital में भर्ती करवाया गया। चित्रा के बयान के आधार पर पुलिस ने जयकुमार के खिलाफ धारदार हथियार से चोट पहुंचाने का case दर्ज कर लिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned