scriptअम्मा ड्राइविंग प्रशिक्षण केंद्रों का उद्घाटन | Inauguration of Amma Driving Training Centers | Patrika News

अम्मा ड्राइविंग प्रशिक्षण केंद्रों का उद्घाटन

locationचेन्नईPublished: Jun 23, 2019 05:44:51 am

मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने शनिवार को मदुरै और तिरुचि में बने अम्मा ड्राइविंग प्रशिक्षण केंद्रों का उद्घाटन किया।एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार…

Inauguration of Amma Driving Training Centers

Inauguration of Amma Driving Training Centers

चेन्नई।मुख्यमंत्री ईके पलनीस्वामी ने शनिवार को मदुरै और तिरुचि में बने अम्मा ड्राइविंग प्रशिक्षण केंद्रों का उद्घाटन किया।एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार पलनीस्वामी ने सचिवालय से वीडियो कांफे्रंसिंग के माध्यम से परिवहन विभाग के अधीन मोटर वाहन अनुरक्षण शाखा द्वारा मदुरै और तिरुचि में सरकारी बस डिपो में १.११ करोड़ रुपए की लागत से निर्मित इन केंद्रों का उद्घाटन किया।

२०१६-१७ में परिवहन विभाग की अनुदान मांगों के वक्त घोषणा की गई थी कि मदुरै, तिरुचि और सेलम में परिवहन विभाग के अनुरक्षण विंग के अधीन डिपो में अम्मा ड्राइविंग प्रशिक्षण केंद्र खोले जाएंगे। इस केंद्र से मौजूदा और नए चालकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। ३० जून २०१८ को सेलम में यह प्रशिक्षण केंद्र खोला गया था। अब मदुरै और तिरुचि से भी बस चालकों को प्रशिक्षण मिलेगा।

एआईएडीएमके वार्ड सचिव की हत्या की कोशिश

पल्लावरम के सुंदरेशन स्ट्रीट में शुक्रवार रात एआईएडीएमके वार्ड सचिव विजय कुमार (४५) को जान से मारने की कोशिश की गई। हालांकि विजय कुमार बच गए, लेकिन उन्हें गंभीर चोट लगी है। उन्हें क्रोमपेट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विजय कुमार पल्लावरम के गुरु राघवेन्द्र अपार्टमेंट में रहते हैं। उनका ट्रांसपोर्ट और फाइनेंस का बिजनेस है। शुक्रवार रात को वे सुंदरेशन स्ट्रीट से होकर जा रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और उनपर हमला कर फरार हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पल्लावरम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो