scriptथर्ड एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिम्पोजियम का आयोजन | Organizing Third HCL Grant Pan-India Symposium | Patrika News

थर्ड एचसीएल ग्रांट पैन-इंडिया सिम्पोजियम का आयोजन

locationचेन्नईPublished: Apr 26, 2019 12:27:51 am

एचसीएल फाउंडेशन की ओर से थर्ड एचसीएल ग्रांट पैन इंडिया सिम्पोजियम-सीएसआर का आयोजन किया गया। इसका विषय नेशनल बिल्डिंग (2019) तथा…

Organizing Third HCL Grant Pan-India Symposium

Organizing Third HCL Grant Pan-India Symposium

चेन्नई।एचसीएल फाउंडेशन की ओर से थर्ड एचसीएल ग्रांट पैन इंडिया सिम्पोजियम-सीएसआर का आयोजन किया गया। इसका विषय नेशनल बिल्डिंग (2019) तथा चेन्नई में एनजीओ के लिए क्षमता निर्माण रखा गया था। दूसरी बार आयोजित हुए यह कार्यक्रम लोयला कालेज में हुआ। इस दौरान स्थानीय एनजीओ के प्रतिनिधियों के साथ पैनल चर्चा हुई जिसमें विशेषज्ञ भी उपस्थित थे।

इस दौरान शिक्षा, हेल्थकेयर तथा पर्यावरण में खाई को पाटने के लिए सीएसआर पर चर्चा की गई। 200 से अधिक एनजीओ ने इसमें भाग लिया। इस मौके पर फाउंडेशन की निदेशक निधि पुंदिर समेत कई अन्य क्षेत्रों के विशेषज्ञ उपस्थित थे। इस तरह की संगोष्ठी कई अन्य शहरों में भी आयोजित की जाएगी।

आत्मदाह का प्रयास

पूलीयांतोप पुलिस थाने में उस वक्त तनाव की स्थिति बन गई जब हत्यारोपी की पत्नी ने आत्मदाह का प्रयास किया। कथित तौर पर जब हत्यारोपी को जबरन वसूली के मामले में पूछताछ के लिए पुलिस थाने बुलाया गया था उसी दौरान उसकी पत्नी ने यह कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि पूलीयांतोप के नरसिम्हन नगर निवासी एझिलअरसन (२५) पर बुजुर्ग राधाकृष्णन पर हत्या का मामला दर्ज है। हाल ही एझिलअरसन ने दुकानदार को वूसली केलिए धमकाया था। पुलिस में शिकायत के बाद पूछताछ के लिए उसे थाना बुलाया गया।

थाने में लाने के कुछ ही मिनटों में ३० से अधिक लोग जिनमें उसकी पत्नी, रिश्तेदार और वकील शामिल थे, थाने पहुंच गए और उसे छोडऩे की मांग करने लगे। इसी दौरान एझिलअरसन की पत्नी गायत्री ने थाने के बाहर खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। बाद में आला पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझा कर भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो