scriptमंदिर परिसरों में खड़े रथों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए | safety in temples, chennai: posted policmen | Patrika News
चेन्नई

मंदिर परिसरों में खड़े रथों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए

प्रदर्शनकारी सभी मन्दिरों के रथों की सुरक्षा और अंतर्वेदी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ की जांच सीबीआई से करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए तिरुपति के पुलिस अधीक्षक रमेश रेड्डी ने गुरुवार को शहर के मंदिरों के परिसर में खड़े रथों की सुरक्षा की जांच की और सुरक्षा के तौर पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया।

चेन्नईSep 29, 2020 / 10:20 am

Dhannalal Sharma

मंदिर परिसरों में खड़े रथों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए

मंदिर परिसरों में खड़े रथों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए

नेल्लोर. पूर्वी गोदावरी के काकीनाडा में प्रसिद्ध अंतर्वेदी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के प्राचीन और विशेष रथ को जलाने के बाद पूरे राज्य में हिन्दू संगठन एक होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी सभी मन्दिरों के रथों की सुरक्षा और अंतर्वेदी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ की जांच सीबीआई से करवाने की मांग पर अड़े हुए हैं। प्रदर्शन को मद्देनजर रखते हुए तिरुपति के पुलिस अधीक्षक रमेश रेड्डी ने गुरुवार को शहर के मंदिरों के परिसर में खड़े रथों की सुरक्षा की जांच की और सुरक्षा के तौर पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया।
सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री की भी तीव्र निगाहें
दूसरी ओर मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी भी काकीनाडा में प्रसिद्ध अंतर्वेदी लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के प्राचीन और विशेष रथ को जलाने के बाद इस पूरी घटना पर तीव्र नजर बनाए हुए हैं। और गुरुवार शाम को उन्होंने राज्य के डीजीपी से इस पूरे मामले की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने इस मामले को सीबीआई को सौंपने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री ने राज्य के डीजीपी गौतम स्वांग को जांच सीबीआई को सौंपने का आदेश जारी किया। इस के बाद राज्य के डीजीपी कार्यालय से सीबीआई जांच के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय को खत लिखा।

Home / Chennai / मंदिर परिसरों में खड़े रथों की सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात किए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो