Tamilnadu : चेन्नई के प्रसिद्ध मईलापुर के मंदिर में चोरी

Tamilnadu : चेन्नई के प्रसिद्ध मईलापुर के मंदिर में चोरी
Tamilnadu : चेन्नई के प्रसिद्ध मईलापुर के मंदिर में चोरी

shivali agrawal | Updated: 11 Sep 2019, 04:37:26 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

Chennai महानगर के मईलापुर में स्थित 125 साल पुराने देवी दुर्गा के Temple से कृष्ण की मूर्ति Theft की हैरतअंगेज घटना हुई है।

चेन्नई. महानगर के मईलापुर( Mylapore) में स्थित 125 साल पुराने देवी दुर्गा के मंदिर से कृष्ण की मूर्ति चोरी की हैरतअंगेज घटना हुई है।


दुर्गे अम्मन मंदिर में भक्तों की भीड़ के बीच किसी भक्त ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए भगवान कृष्ण की मूर्ति पर भी हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


बताया जा रहा है कि चोरी की गई मूर्ति 13 साल पहले किसी महिला भक्त ने Tamilnadu में मंदिर को समर्पित की थी। यह मूर्ति बहुत मंहगी है। इसकी कीमत लगभग 35 हजार रूपए बताई जा रही है। इसे मंदिर में विशेष स्थान दिया गया था और इसकी पूजा की जाती है।


मंदिर प्रबंधन निजी हाथो में हैं। प्रबंधन द्वारा कल शाम राहू पूजा आयोजित की गई थी। इस कारण महिलाओं की भीड़ थी। पूजा के बाद जब भीड़ कम हुई तो पुजारियों ने देखा कि कृष्ण की मूर्ति गायब है।

इसके बाद मंदिर के ट्रस्टी ने मईलापुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है। पुलिस मूर्ति जहां रखी गई थी वहां फिंगरप्रिंट के सबूत भी जुटा रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned