script चेन्नई पुलिस ने महिला सहित 27 लोगों को पर लगाया गुंडा एक्ट | twenty seven detained under Goondas Act in Chennai | Patrika News

चेन्नई पुलिस ने महिला सहित 27 लोगों को पर लगाया गुंडा एक्ट

locationचेन्नईPublished: Nov 24, 2023 02:49:39 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

पुलिस आयुक्त संदीप रॉय राठौड के आदेश के बाद 16 से 22 नवम्बर के बीच 27 अपराधियों पर गुण्डा एक्ट लगाया गया है, ताकि वे एक साल तक आसानी से जमानत न ले सकें।

चेन्नई पुलिस ने महिला सहित 27 लोगों को पर लगाया गुंडा एक्ट
चेन्नई पुलिस ने महिला सहित 27 लोगों को पर लगाया गुंडा एक्ट

चेन्नई.

ग्रेटर चेन्नई पुलिस कमिश्नर संदीप रॉय राठौड़ ने संगठित रूप से अपराध करने वाले पेशेवर अपराधियों के विरुद्ध गुण्डा अधिनियम के तहत तेजी से कार्रवाई करने के आदेश दिए है। पुलिस ने पिछले एक सप्ताह में एक महिला सहित 27 लोगों पर गुण्डा एक्ट लगाया है। महानगर में अपराध दर कम करने की दिशा में कदम उठाते हुए पुलिस आयुक्त संदीप रॉय राठौड के आदेश के बाद 16 से 22 नवम्बर के बीच 27 अपराधियों पर गुण्डा एक्ट लगाया गया है, ताकि वे एक साल तक आसानी से जमानत न ले सकें।

चेन्नई पुलिस ने कहा है कि अपराध दर कम करने और अभयस्त अपराधियों द्वारा बार-बार अपराध करने वाले व्यक्तियों को गुंडा अधिनियम के कड़े प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया जाता है। जो लोग सार्वजनिक शांति भंग करने, हत्या, हत्या का प्रयास, चोरी, कट्टापंचायत कर डकैती, नशीली दवाओं की जमाखोरी और बिक्री करते हैं और गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल हैं, उनपर नजर रखी जाएगी और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिछले हफ्ते 9 से 15 नवम्बर तक सार्वजनिक शांति भंग करते हैं, या हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, डकैती या कट्टा पंचायत, नशीली दवाओं की जमाखोरी और बिक्री के साथ-साथ अन्य गैरकानूनी गतिविधियों के मामलों में शामिल आरोपियों को इस अधिनियम के तहत 23 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

 

ट्रेंडिंग वीडियो