scriptउपनगरीय ट्रेन से कटकर दो की मौत | Two youth die after being hit by train while crossing track in chennai | Patrika News

उपनगरीय ट्रेन से कटकर दो की मौत

locationचेन्नईPublished: Aug 30, 2018 09:09:41 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

झुलसी युवती ने अस्पताल में दम तोड़ा

Two youth die after being hit by train while crossing track in chennai

Two youth die after being hit by train while crossing track in chennai

चेन्नई.

चेटपेट रेलवे स्टेशन पर टे्रेक पार करते हुए दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतकों की पहचान किलपॉक निवासी मुनिवेल (26) और शास्त्री नगर के किशोर कुमार (28) के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह आठ बजे वे दोनों स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर आने के लिए रेल लाइन पार कर रहे थे तभी दूसरी तरफ से आ रही बीच-तांबरम उपनगरीय रेल की चपेट में आ गए जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहां उपस्थित लोगों ने उन्हें सावधान करने की कोशिश भी की लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

रेलवे पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पड़ताल कर रही है। सवाल अब भी वही है कि लोग रेलवे ट्रेक पार करने के लिए ओवरब्रिज का इस्तेमाल न कर अपनी जान जोखिम में क्यों डालते हैं और रेलवे स्टेशन पर लगे सुरक्षाकर्मी यात्रियों को क्यों नहीं टोकते? शवों को पोस्टमार्टम के लिए किलपॉक मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

 

छात्र की मौत
पुदुचेरी. यहां एक निजी मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत छात्र अपने मकान में मृत पाया गया। घटना की जानकारी के अनुसार यहां एक निजी मेडिकल कॉलेज का स्नातकोत्तर का पारिवेन्दन (28) नामक छात्र जो किराए के मकान में रहता था को उसके पड़ोसियों ने बिस्तर पर बेहोशी की अवस्था में पाया। वे उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मृतक नामक्कल का निवासी है।

झुलसी युवती ने अस्पताल में दम तोड़ा
चेन्नई.

कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती गंभीर रूप से झुलसी २५ वर्षीया युवती ने दम तोड़ दिया। उसे बुधवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रेडहिल्स के वडपेरुम्बाक्कम निवासी डेविड की पत्नी देवी बुधवार शाम को केरोसिन से चलने वाले स्टोव पर खाना बना रही थी।

उसी दौरान स्टोव फट गया जिससे उसमें आग लग गई। आग ने देवी के कपड़ों को पकड़ लिया जिससे वह झुलस गई। पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो