scriptबाबा बागेश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को दी गेम बजाने की धमकी, ये हुआ अंजाम | BABA BAGESHWAR DHAM PANDIT DHIRENDRA SHASTRI THREAT LAWRENCE BISHNOI GANG NAME ACCUSED ARRESTED | Patrika News
छतरपुर

बाबा बागेश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को दी गेम बजाने की धमकी, ये हुआ अंजाम

लॉरेंस बिश्नोई के नाम से पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को धमकी भरा ई-मेल कर मांगी थी 10 लाख की रंगदारी…

छतरपुरDec 09, 2023 / 07:17 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur_pandit_dheerendra_shashtri.jpg

बाबा प्रणाम, बाबा आप तो जानते ही होंगे हमें, क्योंकि आप बाबा जो हैं। अगर नहीं पता तो गूगल पर सर्च करना लॉरेंस बिश्नोई, आपको सब जानकारी मिल जाएगी। वैसे ये मेल इसलिए किया है कि आप इतने लोगों से लूटकर कमा रहे हो तो हमें थोड़े से रुपए 10 लाख दे दो। अगर आप नहीं देंगे तो आप का गेम बजा देंगे। आप सोचो कि आप को क्या करना है 10 लाख देने हैं या फिर जान देनी है। अगर कल सुबह तक रिप्लाई नहीं आया तो शनिवार के बाद आप का बुरा टाइम शुरू हो जाएगा। ये वो धमकी थी जो बाबा बागेश्वर धाम पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को ईमेल के जरिए दी गई।

बाबा को धमकी देने वाला गिरफ्तार
बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से 10 लाख की रंगदारी मांगने और हत्या की धमकी देने वाला आरोपी बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया गया है। छतरपुर पुलिस ने आरोपी को सीबीआई व इंटरपोल की मदद से ट्रेप करके गिरफ्तार किया है। आरोपी कंप्यूटर का जानकार है, हालांकि उसका बिश्नोई गैंग से कोई संबंध नहीं पाया गया, उसने रुपए ऐंठने के लिए बिश्नोई के नाम के फर्जी मेल आइडी से बागेश्वर धाम की ऑफिशियल आइडी पर 19 अक्टूबर 2023 को धमकी भरा मेल भेजा था और 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगते हुए पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

देखें वीडियो- बाबा बागेश्वर धाम को धमकी देने वाला का ये हुआ अंजाम

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8qe3ye

कंप्यूटर का जानकार है आरोपी
छतरपुर एसपी अमित सांघी ने बताया कि नालंदा का रहने वाला 25 साल आकाश शर्मा कंप्यूटर का जानकार है। जो बीच-बीच में झांसी आता रहता था। इसी दौरान उसे बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के बारे में पता चला। आरोपी ने लारेंस बिश्नोई गैंग की फ्रोटोन मी पर मेल आइडी बनाई और बागेश्वर धाम की ऑफिशियल आईडी पर मेल कर धमकी देते हुए 10 लाख रुपए की मांग की। मामला संवेदनशील होने से पुलिस ने गोपनीयता रखी और सीबीआई के जरिए इंटरपोल की मदद ली और आरोपी आकाश शर्मा को ट्रेस किया। इंटरपोल व सीबीआइ ने आरोपी के बिश्नोई गैंस से संबंध नहीं पाए गए हैं।
देखें वीडियो- बाबा बागेश्वर धाम को धमकी देने वाला का ये हुआ अंजाम

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8qe3ye

Hindi News/ Chhatarpur / बाबा बागेश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को दी गेम बजाने की धमकी, ये हुआ अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो