scriptमंदिर की सीढ़ियों पर लड़की ने किया ऐसा डांस की मच गया बवाल, माफी मांगकर बोली- I Don’t Care | Girl Dance Video Viral on Mandir Stairs Later Apologize | Patrika News
छतरपुर

मंदिर की सीढ़ियों पर लड़की ने किया ऐसा डांस की मच गया बवाल, माफी मांगकर बोली- I Don’t Care

प्रसिद्ध माता बम्बरमैनी मंदिर की सीढ़ियों पर सोशल मीडिया रील के लिए लड़की ने बनाया था डांस वीडियो..गृहमंत्री के आदेश के बाद FIR दर्ज

छतरपुरOct 04, 2022 / 03:35 pm

Shailendra Sharma

chhatarpur.jpg

छतरपुर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर सोशल मीडिया रील के लिए मंदिर की सीढ़ियों पर बनाए गए वीडियो ने बवाल मचा दिया है। हिंदू संगठनों ने वीडियो को लेकर नाराजगी जताई है तो वहीं प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मामला संज्ञान में आने के बात जिले के एसपी को FIR दर्ज करने के निर्देश दे दिए जिसके बाद युवती के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। वहीं इस बीच वीडियो बनाने वाली युवती ने भी सोशल मीडिया के जरिए ही माफी भी मांग ली है लेकिन माफी मांगने के साथ ही तेवर भी दिखाए हैं। उसने कहा है कि मैंने अपनी गलती के लिए माफी मांग ली है जिसको जो सोचना है सोचे..I Don’t Care..पूरा मामला छतरपुर जिले का है।

 

मंदिर की सीढ़ी पर डांस कर बनाई रील
छतरपुर जिले के लवकुशनगर स्थित प्रसिद्ध माता बम्बरबैनी मंदिर की सीढ़ियों पर नेहा मिश्रा नाम की लड़की ने फिल्मी गाने पर डांस करते हुए सोशल मीडिया के लिए रील बनाई थी। इस रील को नेहा ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। नेहा के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। मंदिर की सीढ़ी पर नेहा ने दोस्त की मदद से जो वीडियो बनाया उसमें वो वेस्टर्न ड्रेस में फिल्मी गाने मुन्नी बदनाम हुई गाने पर डांस करते नजर आ रही है। जब ये वीडियो हिंदू संगठनों ने देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया इसे हिंदू संस्कृति का अपमान बताते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं मंदिर परिसर में कम कपड़े पहनकर डांस का वीडियो शूट होने की बात जब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा तक पहुंची तो उन्होंने भी इस पर नाराजगी जताई और कहा कि देवी मंदिर परिसर में जो वस्त्र उन्होंने पहने हैं और जिस तरह के दृश्य फिल्माए गए हैं, वो आपत्तिजनक है। इससे पहले भी मंदिरों मे ऐसे मामले सामने आते रहे हैं, तब भी हमने कार्रवाई की बात की थी अब भी मैंने एसपी छतरपुर से कहा है कि इन पर FIR करें।


देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e6say
विवाद बढ़ा तो मांगी माफी
वहीं वीडियो पर विवाद बढ़ता देख नेहा ने इसे लेकर एक माफीनामा भी सोशल मीडिया पर डाला। माफीनामे वाले वीडियो में नेहा ने कहा कि मैंने माफी मांगी है लेकिन इस पर भी कुछ लोगों को आपत्ति है। नेहा ने आगे कहा कि मैंने माफी इसलिए मांगी है क्योंकि माफी मांगने से कोई छोटा नहीं हो जाता। मैं भी ब्राह्मण परिवार से हूं सारी बातें समझती हूं और जब मुझे एहसास हुआ कि मेरे के कारण धार्मिक स्थल को ठेस पहुंची है तो मैंने माफी मांगी। उसने आगे कहा कि मैंने किसी व्यक्ति से माफी नहीं मांगी है। मुझे किसी की सोच से कोई फर्क नहीं पड़ता। जिसको जो सोचना है सोचता रहे आई डोंट केयर।
देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e6say

Home / Chhatarpur / मंदिर की सीढ़ियों पर लड़की ने किया ऐसा डांस की मच गया बवाल, माफी मांगकर बोली- I Don’t Care

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो