scriptशराब के नशे में झूमते नगर सैनिक का वीडियो वायरल | Patrika News
छतरपुर

शराब के नशे में झूमते नगर सैनिक का वीडियो वायरल

छतरपुर. जिला मुख्यालय पर नौगांव रोड पर शराब की दुकान के सामने रविवार को नगर सेना के जवान का शराब के नशे में झूमते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

छतरपुरJul 08, 2024 / 06:03 pm

Suryakant Pauranik

नशे में धुत पुलिसकर्मी

नशे में धुत पुलिसकर्मी

शराब की दुकान के सामने डंडा हाथ में लेकर सडक़ मचा रहा था उत्पात

छतरपुर. जिला मुख्यालय पर नौगांव रोड पर शराब की दुकान के सामने रविवार को नगर सेना के जवान का शराब के नशे में झूमते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 7 जुलाई शाम 5 बजे की है। वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक डंडा हाथ में लेकर सडक़ पर लहराता हुआ घूम रहा है। इसके साथ ही वह सडक़ पर वाहनों को रोकता है और उसमें जबरदस्ती बैठने का प्रयास करता है। इसी दौरान सडक़ पर खड़े किसी राहगीर ने नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो बना लेता है। उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।
नगर सैनिक हुकुम सिंह यादव जो वर्तमान में नगर सेवा में होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ है। रविवार की शाम को 5 बजे झांसी रोड पर ठेका के सामने शराब के नशे में बीच रोड पर झूमते हुए वाहनों को डंडे की दम पर रोक रहा था। वाहनों को रोककर उसमें बैठने का प्रयास कर रहा था। कई वाहनों चालकों ने पुलिस को वर्दी देखकर वाहनों को रोक लिया उसके बाद पुलिसकर्मी को शराब के नशे में देखकर बचते हुए निकल गए। इस बीच पुलिस कर्मी रोड पर नशे हालात में कई बार रोड पर गिरा, लेकिन गनीमत रही कि इस बीच कोई वाहन नहीं निकला और न ही कोई घटना नहीं हुई। एक घंटा ड्रामा चलने के बाद पुलिसकर्मी ने कई वाहनों को रोकने का प्रयास और अंत में एक बस रुकी तो उसमें बैठकर निकल गया। जिला कमांडेंट भूपेंद्र सिंह का कहना है मामला संज्ञान में आया है। जवान के खिलाफ विधिसंगत कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Chhatarpur / शराब के नशे में झूमते नगर सैनिक का वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो