scriptजानलेवा ऑनलाइन गेम, अब आंगनबाड़ी सुपरवाइजर ने खो दी अपनी सांसे | Patrika News
छिंदवाड़ा

जानलेवा ऑनलाइन गेम, अब आंगनबाड़ी सुपरवाइजर ने खो दी अपनी सांसे

होमलोन की राशि स्वाह, बर्बादी को बर्दाश्त न कर सकी

छिंदवाड़ाJun 11, 2024 / 07:19 pm

mantosh singh

होमलोन की राशि स्वाह, बर्बादी को बर्दाश्त न कर सकी

होमलोन की राशि स्वाह, बर्बादी को बर्दाश्त न कर सकी

छिंदवाड़ा. ऑनलाइन गेम खतरनाक ही नहीं बल्कि जानलेवा साबित हो रहा है। ऑनलाइन गेम की वजह से छिंदवाड़ा निवासी एक महिला कर्ज में इतना डूब गई कि उसने होमलोन की राशि भी स्वाह कर दी। बर्बादी जब बर्दाश्त नहीं हुई तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।
सरला सल्लाम (38) महिला बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर के पद पर पदस्थ थीं। महिला ने मकान बनवाने के लिए होम लोन लिया था। लोन की राशि भी वह ऑनलाइन गेम में हार गई थी। होम लोन चुकाने के लिए सरला ऑनलाइन गेम खेल रही थीं। ऑनलाइन गेम की लत ऐसी लगी कि लगातार पैसा लगाती गई। ऑनलाइन गेम से धीरे-धीरे लाखों रुपए का कर्ज हो गया, जिसके कारण उसेे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।
महिला पर 10 लाख रुपए का कर्ज था। 5 लाख रुपए का जिक्र सरला ने डायरी में किया है। मोबाइल में भी कुछ लेनदारों के नाम दर्ज हंै। महिला ने अपने मायके पक्ष वालों से भी कर्ज लिया था। इतना ही नहीं महिला ने ऑनलाइन लोन एप के माध्यम से भी लोन ले रखा था, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।
सरला ने आत्महत्या के पूर्व अपनी बेटी और बेटे को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। फंदा लगाने के पूर्व अपने पति को एक मैसेज भेजा था। इसमें उसने लाखों रुपए के कर्ज का जिक्र किया। पति को जब यह मैसेज भेजा गया, वह ड्यूटी में था। काफी देर बाद वह मैसेज देख पाया।
पुलिस कर रही जांच
महिला ने खुद के अलावा अपने साथियों का भी पैसा लगाया था। महिला पर 10 लाख रुपए का कर्ज था, उसकी डायरी में 5 लाख लिखा हुआ है। महिला ने ऑनलाइन लोन एप के माध्यम से भी लोन ले रखा है, जिसकी भी पुलिस जांच कर रही है।
मनीष खत्री, पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा

Hindi News/ Chhindwara / जानलेवा ऑनलाइन गेम, अब आंगनबाड़ी सुपरवाइजर ने खो दी अपनी सांसे

ट्रेंडिंग वीडियो