scriptExit Poll के बाद कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश में परिणाम अच्छे आएंगे | KamalNath broke his silence after Exit Poll said results will be good not only in Chhindwara but in entire country | Patrika News
छिंदवाड़ा

Exit Poll के बाद कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश में परिणाम अच्छे आएंगे

MP Exit Poll 2024 : मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने एग्जिट पोल आने के बाद चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दावा किया है कि परिणाम अच्छे आएंगे।

छिंदवाड़ाJun 02, 2024 / 04:15 pm

Himanshu Singh

kamalnath on exit poll 2024
MP Exit Poll 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 (loksabha election 2024) के एग्जिट पोल (exit poll) आने के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का मतदान पूरा हो चुका है और आगामी चार जून को मतगणना का कार्य किया जाएगा। आप सबको मतगणना कार्य के लिए पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी मेहनत, कुशलता और निर्भय होकर निभाएं। बता दें कि, कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा (Chhindwara) को भेदने के लिए इस बार बीजेपी ने स्पेशल प्लान तैयार किया था। अब बीजेपी कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को चुनाव में हरा पाने में कामयाब हो पाएगी या नहीं ये तो 4 जून को ही पता चलेगा।

कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किया ट्वीट


कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि लोकसभा चुनाव का मतदान पूरा हो चुका है और आगामी चार जून को मतगणना का कार्य किया जाएगा। आप सबको मतगणना कार्य के लिए पार्टी की ओर से जो भी ज़िम्मेदारी सौंपी गई है, उसे पूरी मेहनत, कुशलता और निर्भय होकर निभाएं। भारतीय जनता पार्टी झूठा प्रोपेगंडा और मनोबल तोड़ने के लिए सारे हथकंडे अपना रही है। आप इन सब चीज़ों पर ध्यान मत दीजिए और सिर्फ़ अपने काम पर ध्यान लगाइये। किसी तरह के दबाव में न आएं।
Indore Satta Bazar : सट्टा बाजार ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, इन सीटों पर हो सकता है बड़ा उलटफेर

परिणाम अच्छे आएंगे


कमलनाथ ने कार्यकर्तओं से अपील करते हुए आगे लिखा कि मतगणना के समय फ़ार्म 17 सी का मिलान सही तरीके से करें और EVM खुलने का समय ध्यान से देखें। वहीं छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश और प्रदेश की जनता ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन का साथ दिया है। परिणाम अच्छे आएंगे।

Hindi News/ Chhindwara / Exit Poll के बाद कमलनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले- छिंदवाड़ा ही नहीं पूरे देश में परिणाम अच्छे आएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो